Header Ads

'मुजफ्फरनगर में आजम खां ने दंगा कराया था’

sanjeev-balyan-azam-khan-rampur
साथ ही केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि यदि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो किसानों का भुगतान चौदह दिन में होगा.

केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां पर हमला बोला। उन्होंने आजम पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर में आजम ने ही दंगा कराया था। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो किसानों का भुगतान चौदह दिन में होगा। ऐसा नहीं होने पर मिल मालिक जेल जायेगा। भाजपा की परिवर्तन रैली चल रही है जिसमें बालियान सरीखे नेता प्रचार कार्य में जुटे हैं।

बालियान ने कहा कि मुजफ्फरनगर का दंगा आजम खां के कारण हुआ है। यह आरोप बहुत गंभीर है। उत्तर प्रदेश राज्य में सपा सरकार द्वारा भाजपाईयों पर मुकदमे कराये गये हैं। हर तरफ अराजकता और भय का माहौल कायम है। आजम खां का आतंक है। आजम ने लोगों की जमीन हड़प कर निजि संपत्ति इकट्ठी कर ली है। लोगों को बेघर किया जा रहा है।

संजीव बालियान बोले कि सपा सरकार ने किसानों की कोई सुनवाई नहीं की। किसान सबसे अधिक परेशान हैं। सपा सरकार किसानों की हमदर्दी का नाटक करती है। यहां की चीनी मिलों के मालिक किसानों का शोषण कर रहे हैं। हमारी सरकार बनी तो चौदह दिन के भीतर किसानों का भुगतान किया जायेगा वरना मिल मालिक जेल जायेंगे।

-टाइम्स न्यूज रामपुर.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...