Header Ads

अशफाक और एम. चन्द्रा का टिकट कटा, सच निकली गजरौला टाइम्स की भविष्यवाणी

urvashi%2Bm%2Bchandra
धनौरा से उर्वशी और नौगावां से इकरार अंसारी को टिकट मिला.


गजरौला टाइम्स एक साल से मंडी धनौरा विधायक एम. चन्द्रा और नौगांवा सादात विधायक अशफाक अली खां की उम्मीदवारी पर जिस खतरे को कई बार उजागर कर चुका था, सपा नेतृत्व ने इन दोनों के टिकट काटकर उसे सही साबित कर दिया है।

टिकट न मिलने के कई कारणों का हम सिलसिलेवार समय-समय पर अपने अखबार में उल्लेख भी करते रहे तथा इन दोनों को सचेत करने का प्रयास भी करते रहे। जिसपर दोनों विधायकों ने फोन पर मामूली आपत्ति व्यक्त की, जो उन्हें करनी भी चाहिए थी लेकिन दोनों के कुछ करीबी समर्थकों ने थोड़ी तीखी आपत्ति भी प्रकट की थी। यह इसलिए हुआ कि उन्हें दरअसल राजनैतिक दुनिया का बेहद सतही ज्ञान था।

जरुर पढ़ें :  उर्वशी को टिकट मिलने से समर्थकों में खुशी की लहर

उर्वशी के बारे में जो हमने कहा था (उस समय उर्वशी रालोद में थीं)
समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें ...

बेहतर उम्मीदवार हो सकती हैं उर्वशी? 
urvashi%2Bmukesh

अशफाक अली से तो मेरा मित्रवत बल्कि भाई-भाई जैसा नाता है वे मुझसे इस दौरान जब भी मिले बहुत खुशी और प्रेम से मिले। आज भी ऐसी ही बात है। जबकि एम. चन्द्रा से मेरा कभी कोई ताल्लुक नहीं रहा। उनके बारे में जब मेंने दूसरी बार कुछ लिखा तो उनके बजाय उनकी पत्नि ने फोन कर बहुत नाराजगी जतायी। अब उनकी समझ में आ गया होगा कि कौन सही था?


मंडी धनौरा से उर्वशी सपा की बहुत मजबूत उम्मीदवार सिद्ध होंगी। भाजपा के एक बड़े वोट बैंक में उनकी मजबूत सेंधमारी उसे भारी क्षति पहुंचायेगी। यदि भाजपा राजीव तरारा को यहां से मैदान में लाती है, तो यह युवा नेता भाजपा के लिए यहां उम्मीद की किरण है, बाकी उम्मीदवार मैदान में ठहरना मुश्किल होगा। डा. संजीव लाल पहले ही बसपा के बहुत मजबूत उम्मीदवार मैदान में हैं।

सपा, बसपा के दो मजबूत धुरंधरों के सामने अब भाजपा यदि राजीव तरारा को ले आयेगी तो यह मुकाबला बेहद कांटें का होगा।

सपा ने अशफाक खां की जगह इकरार अंसारी को मैदान में उतारा है।

-जी.एस. चाहल.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...