Header Ads

'सपा-भाजपा से सावधान रहें मुसलमान'

नसीमुद्दीन-सिद्दीकी
डा. संजीव लाल के चुनाव प्रचार में सपा महासचिव की सभा.


बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी अपने हित के लिए साम्प्रदायिक दंगे कराती हैं। जिसमें बेकसूर लोग मारे जाते हैं। उन्होंने मुसलमानों को सचेत किया कि वे इन दलों से दूर रहें तथा बहुजन समाज पार्टी के साथ आयें। सिद्दीकी यहां बसपा उम्मीदवार डा. संजीव लाल के समर्थन में एक जनसभा में बोल रहे थे।

डा.-संजीव-लाल

बसपा के राष्ट्रीय नेता ने प्रधानमंत्री मोदी को घेरते हुए कहा कि उनके नोटबंदी के फैसले ने देश के किसान, मजदूर तथा व्यापारी सभी की कमर तोड़ दी। अभी भी बैंकों से जरुरत के मुताबिक पैसा नहीं मिल रहा। उन्होंने प्रदेश की सपा सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार बताया और कहा कि कानून व्यवस्था नाम की चीज सूबे में कहीं नहीं है।

उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगों का हवाला देते हुए मुसलमानों से भाजपा तथा सपा से चौकस रहने को कहा और बसपा के पक्ष में मतदान की अपील की। इस मौके पर डा. संजीव लाल, हाजी शब्बन, गिरीश कुमार, हेम सिंह आर्य, डा. होरी सिंह, वसीम अहमद, असलम प्रधान, फुरकान मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा. 


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...