Header Ads

मनीष त्यागी ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया

गजरौला के इंदिरा चौक पर युवाओं ने एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया.


श्री शिव गंगा प्याऊ मंदिर पर एबीवीपी ने एटा में मारे गये छात्रों को श्रद्धासुमन अर्पित किये। संगठन के तहसील संयोजक मनीष त्यागी ने यहां एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया और कार्यकर्ताओं संग मोमबत्ती जलाकर मृत बच्चों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान बीजेपी नेता डा. मनन कौशल भी मौजूद रहे।

गजरौला के इंदिरा चौक पर शाम के समय अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तहसील संयोजक मनीष त्यागी ने संगठन कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय युवाओं के साथ मिलकर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। वहां मौजूद युवाओं ने मोमबत्ती जलाकर एटा में सड़क हादसे में मारे गये स्कूली बच्चों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की तथा उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

उत्तर प्रदेश के एटा में गत 19 जनवरी को एक पब्लिक स्कूल की बस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गयी थी जिसमें 13 बच्चों की मौत हो गयी थी।


मनीष त्यागी ने कहा कि इस तरह के हादसे लापरवाही के कारण होते हैं। उन्होंने मृत बच्चों के प्रति अपनी संवदेना व्यक्त की।

बीजेपी नेता डा. मनन कौशल ने कहा कि लापरवाही एवं लालच के कारण बच्चों की जान गयी। समाज और प्रशासन को ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लेना चाहिए और भविष्य में ऐसा न हो।

इस अवसर पर राजीव शर्मा, अजय शर्मा, तुषार सिद्धू, सिवेन्द्र चाहल, दीपक, मोहित कुमार, परमजीत, अमनदीप, रसिक त्यागी, अभय, विराज, छवि, हर्षित, अरविन्दर चड्ढा, देशांत आदि मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...