Header Ads

मनीष त्यागी ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

इंद्रा चौक पर युवाओं ने मौन रखकर मोमबत्ती जलायीं तथा शहीदों को याद किया.


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तहसील संयोजक मनीष त्यागी ने जम्मू-कश्मीर में हिमस्खलन में मारे गये जवानों को श्रद्धांजलि दी। इंद्रा चौक पर मनीष के नेतृत्व में युवाओं ने मौन रखकर मोमबत्ती जलायीं तथा शहीदों को याद किया। जम्मू-कश्मीर के गुरेज में हिमस्खलन की दो अलग-अलग घटनाओं में बीते बुधवार को 14 सैनिक शहीद हो गये थे।

छात्र नेता और एबीवीपी तहसील संयोजक मनीष त्यागी की अगुवाई में युवा गजरौला के इंद्रा चौक स्थिति गंगा प्याऊ शिव मंदिर के सामने एकत्रित हुए। सभी ने कुछ देर के लिए मौन रखा। उसके बाद मोमबत्ती जलाकर जम्मू-कश्मीर के हिमस्खलन में शहीद हुए जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

मनीष त्यागी ने कहा :
"हमारे सैनिक एक तरफ आतंकियों से लड़ रहे हैं, दूसरी ओर प्राकृतिक आपदायें उनपर कहकर बनकर टूट रही हैं.हमारे जवानों के लिए आधुनिक तकनीक से बने बंकर आदि का निर्माण कराया जाना चाहिए ताकि हिमस्खलन होने पर भी सैनिक हादसे का शिकार न हों."

इस दौरान मनीष त्यागी ने कहा कि देश की रक्षा के लिए अपनी जान दांव पर लगाने वाले सैनिकों की सुरक्षा के लिए सरकारों को मजबूत इंतजाम करने चाहिएं। ताकि भविष्य में इस तरह की घटनायें सामने न आयें। हमारे सैनिक एक तरफ आतंकियों से लड़ रहे हैं। दूसरी ओर प्राकृतिक आपदायें उनपर कहकर बनकर टूट रही हैं।

मनीष त्यागी ने आगे कहा कि हमारे जवानों के लिए आधुनिक तकनीक से बने बंकर आदि का निर्माण कराया जाना चाहिए ताकि हिमस्खलन होने पर भी सैनिक हादसे का शिकार न हों।

अन्य वक्ताओं ने भी इस अवसर पर अपने विचार रखे तथा एक सुर में सच्चे देशभक्तों को नमन किया।

इस दौरान अजय शर्मा, तुषार सिद्धू, राजीव शर्मा, सिवेन्द्र चाहल, दीपक, मोहित कुमार, परमजीत, विराज, छवि, हर्षित, अरविन्दर चड्ढा, देशांत, अमनदीप, रसिक त्यागी, अभय आदि मौजूद रहे।


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...