Header Ads

'90 फीसदी लोगों को नोटबंदी ने कंगाल बना दिया, भाजपा उसके नतीजे भुगतने को तैयार रहे'

बसपा-सुप्रीमो-मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नोटबंदी पर हिसाब देना चाहिए.


बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उनका जन्मदिन दूसरों की तरह शाही अंदाज में नहीं मनाया जाता।

नोटबंदी पर विपक्षी दल मोदी को पहले ही घेर रहे हैं। जब देखो तब नोटबंदी हावी रहती है। अपने जन्मदिन के अवसर पर मायावती ने भी पीएम मोदी पर नोटबंदी को लेकर हमला किया।

मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नोटबंदी पर हिसाब देना चाहिए। उन्हें बताना चाहिए कि नोटबंदी से कितना कालाधन मिला। कितने जाली नोट मिले। कितना भ्रष्टाचार कम हुआ और कितने भ्रष्ट लोग पकड़े गये?

मायावती ने पीएम मोदी पर तंज कसा और बोलीं कि अब तो जनता मोदी के हर भाषण पर सहम जाती है। लोगों को लगता है कि पता नहीं अब क्या नयी मुसीबत आने वाली है।

नोटबंदी-पर-मायावती

नोटबंदी पर मायावती ने कहा कि 90 फीसदी लोगों को नोटबंदी ने कंगाल बना दिया। यूपी चुनाव में भाजपा उसके नतीजे भुगतने को तैयार रहे।

मायावती बोलीं कि केन्द्र सरकार उनके परिवार और रिश्तेदारों के पीछे पड़ी हुई है। इसकी वजह उन्होंने उत्तर प्रदेश में चुनाव होना बताई। उन्होंने सवाल भी किया कि यदि सरकार को लगता है कि उन्होंने कुछ गलत किया है तो सरकार एक्शन क्यों नहीं लेती, चुप क्यों है?

बाबा साहेब अंबेडकर को लेकर मायावती ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जब भी मौका मिलता है, खुद को अंबेडकरवादी दिखाने की कोशिश करते हैं।

मायावती ने अपने 61वें जन्मदिन पर यूपी चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी को खूब खरी खोटी सुनाई। उनके इन बयानों का उनके वोटरों पर कितना असर पड़ता है, यह वक्त बतायेगा, लेकिन इतना जरुर कहा जा सकता है कि यूपी की सियासत में उबाल बढ़ रहा है।

-टाइम्स न्यूज.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...