Header Ads

‘कांग्रेस आखिरी सांस गिन रही है, उसका वक्त करीब है’

प्रधानमंत्री-नरेन्द्र-मोदी
कांग्रेस खुद को बचाने के लिए चुनाव के अंदर 'कैसे भी कर के कुछ दे दो' हाल से गुजर रही.


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पंजाब की रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीते जमाने की बात हो चुकी है. पार्टी आखिरी सांस गिन रही है. पीएम का मतलब यह था कि कांग्रेस का वक्त करीब है और वह सत्तार से बेदखल होने की तैयारी में है.

पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पंजाब की जब देश को जरूरत पड़ी वह देश के लिए सीना तान कर खड़ा रहा. उन्होंने कहा कि यह चुनाव उन्हें सजा देने के लिए है जिन्होंने पंजाब को बदनाम किया. पिछले चुनाव का जिक्र करते हुए मोदी बोले कि पहले भी कांग्रेस ने कहा था कि अकाली दल की सरकार नहीं बनेगी. लेकिन वे जीते और जोरशोर से विजयी हुए.

मोदी ने कहा कि जो नाव डूब चुकी है, जिस नाव में कुछ नहीं बचा है, क्या पंजाब के लोग ऐसी नाव में कदम रखेंगे?

‘कांग्रेस बीती हुई बात है. आखिरी सांसों पर अपना गुजारा करने वाला दल है. कांग्रेस खुद को बचाने के लिए आज चुनाव के अंदर कैसे भी कर के कुछ दे दो इस हाल से गुजर रही है.'

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अरविन्द केजरीवाल पर भी निशाना साधा. राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि पानी के बिना जिस तरह मछली तड़पती है, कांग्रेस की पार्टी सत्ता के बिना उसी तरह तड़प रही है. कुछ लोगों ने पंजाब के लोगों की छवि खराब की है.

मोदी ने अपना चुनाव प्रचार बहुत तेजी से करने की सोची है. मगर वे शायद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की ओर खिसकते जनाधार को ठीक तरह से समझ नहीं रहे.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...