Header Ads

चुनाव शंखनाद के साथ ही नौगांवा सीट पर ट्रैफिक बढ़ा

naugawan%2Bvidhansabha%2Bseat%2Bcandidate
कई लड़ाकू विमान ऐसे हैं जिन्हें चुनाव लड़ना ही है, चाहें उन्हें कोई टिकट दे या न दे.


जनपद की चारों विधानसभा सीटों में नौगांवा सादात सीट पर उम्मीदवारों का ट्रैफिक सबसे अधिक है। अभी किसी भी दल ने हालांकि अपने पत्ते नहीं खोले। वैसे बसपा ने जयदेव सिंह को उम्मीदवार घोषित कर दिया है। इस सीट पर सबसे अधिक लोग भाजपा उम्मीदवार बनने का प्रयास कर रहे हैं।

सन 2012 में हुए चुनाव में भी यहां अमरोहा जिले की चारों सीटों से अधिक 18 उम्मीदवार मैदान में थे। जबकि शेष तीनों सीटों पर 15-15 उम्मीदवार मैदान में थे।

इस बार भाजपा से निफ्ट चेयरमैन पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान, पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल, पूर्व एमएलसी डा. हरि सिंह ढिल्लो, राहुल चौहान, युद्धवीर सिंह, गजेन्द्र सिंह तथा डा. सोरन सिंह आदि एक दर्जन लोग उम्मीदवारी चाहते हैं।

यही कारण है कि चयन में विलंब हो रहा है, जिससे उम्मीदवार को घाटा उठाना पड़ सकता है।

nauagwan sadat vidhansabha election candidate list

सन 2012 में भाजपा उम्मीदवार युद्धवीर सिंह पांचवें स्थान पर मात्र 14866 वोट ही प्राप्त कर मुख्य मुकाबले से बहुत पीछे थे। विजयी सपा उम्मीदवार अशफाक खां उनसे चार गुना वोट पाने में सफल रहे।

सपा आपसी मनमुटाव में दो उम्मीदवार यहां उतार चुकी। रालोद और कांग्रेस के अलावा भी कई दल अपने-अपने लोगों को लाने वाले हैं।

ऐसे में पिछली बार की तरह यहां सबसे अधिक उम्मीदवार मैदान में आयेंगे। भाजपा, बसपा और सपा के कुछ बागी प्रत्याशी भी दंगल में कूदेंगे।

कई लड़ाकू विमान ऐसे भी हैं जिन्हें चुनाव लड़ना ही है। चाहें उन्हें कोई टिकट दे या न दे।

ravinder%2Bsharma%2Bavp%2Bparty
रवीन्द्र शर्मा एडवोकेट आरक्षण विरोधी पार्टी से यहां मैदान में उतर चुके. उन्होंने अपना प्रचार शुरु कर दिया है.

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...