Header Ads

खड़गवंशी एकता की ताकत पहचानें -नैपाल सिंह

नैपाल-सिंह-राणा
छात्र नेता नैपाल सिंह ने कहा कि हमें एक उम्मीदवार के पक्ष में एक मंच पर आना होगा.


छात्र नेता नैपाल सिंह राणा ने खड़गवंशी समाज में अलग-अलग उम्मीदवारों के पक्ष में आपसी गुटबंदी पर चिंता व्यक्त करते हुए इसे बिरादरी तथा क्षेत्र के लिए अनुचित करार दिया है। उन्होंने खड़गवंशी समाज की शक्ति बनाये रखने के लिए एकजुटता को जरुरी बताया।

छात्र नेता नैपाल सिंह ने कहा कि हमें तीन-तेरह होने के बजाय एक उम्मीदवार के पक्ष में एक मंच पर आना होगा। उन्होंने बिरादरी को सचेत करते हुए कहा कि हसनपुर विधानसभा सीट पर हमारी इतनी बड़ी तादाद है कि हमारी एकजुटता के सामने कोई भी ताकत नहीं ठहर पायेगी। ऐसे में हमें बिखर कर ताकत खत्म करने के बजाय एकजुटता का परिचय देना होगा।

उन्होंने खड़गवंशी समाज के युवा साथियों का आहवान किया कि वे पुरातन मान्यताओं को दरकिनार कर एक मंच पर समाज को लाकर प्रगतिशीलता का मार्ग प्रशस्त करें। पुरानी पीढ़ी के वैर भाव को भुलाकर नवीन एकता का सृजन करने से ही हमारे उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त होगा। हम शक्तिशाली बनेंगे तथा शक्ति का उपयोग अपने क्षेत्र, समाज तथा देश की प्रगति में करेंगे।

नैपाल सिंह ने इस मेहनतकश तथा संघर्षशील वर्ग को सकरात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने की सलाह दी।


-टाइम्स न्यूज़ हसनपुर


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...