Header Ads

सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा को जितायें -राजीव तरारा

भाजपा-उम्मीदवार-राजीव-तरारा
तरारा ने कहा कि वे इस क्षेत्र की छोटी बड़ी सभी समस्याओं से भली-भांति वाकिफ हैं.


उत्तर प्रदेश तथा अपने क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए सूबे में भी केन्द्र की तर्ज पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनानी होगी। ये विचार यहां भाजपा उम्मीदवार राजीव तरारा के कार्यालय उद्घाटन के मौके पर भाजपा नेताओं ने व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा यहां उच्च शिक्षित तथा स्वच्छ छवि के युवा चेहरे को मैदान में उतारा है।

बुद्ध बाजार में एक्सिस बैंक के पास स्थित भाजपा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल, सांसद कंवर सिंह तंवर तथा पूर्व विधायक हरपाल सिंह ने संयुक्त रुप से किया।

इस मौके पर मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए भाजपा के मंडी धनौरा के विधानसभा प्रत्याशी राजीव तरारा ने लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे इस क्षेत्र की छोटी बड़ी सभी समस्याओं से भली-भांति वाकिफ हैं तथा समाजसेवी परिवार के सदस्य हैं।

राजीव-तरारा-नागपाल-तंवर
गजरौला में भाजपा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल, सांसद कंवर सिंह तंवर तथा पूर्व विधायक हरपाल सिंह ने संयुक्त रुप से किया.

राजीव तरारा ने भरोसा दिलाया कि वे अपने वायदों को निभाते रहे हैं तथा भविष्य में भी जनता के बीच रहकर जनता की सेवाओं में संलग्न रहेंगे।

भाजपा उम्मीदवार राजीव तरारा ने भरोसा दिलाया कि यहां के नौजवानों की भावनायें जिस प्रकार से उनके साथ हैं वे उससे भी आगे बढ़कर जो भी किया जा सकेगा क्षेत्र की युवा शक्ति के लिए करेंगे। राजीव तरारा ने क्षेत्र की जनता से करबद्ध निवेदन के साथ समर्थन की अपील की।

राजीव-तरारा-जनसंपर्क-गजरौला
राजीव तरारा जोर-शोर से जनसंपर्क में जुटे हुए हैं.

जिलाध्यक्ष ऋषिपाल नागर, पूर्व जिला पंचायत सदस्य वीरेन्द्र सिंह, जिला पंचायत सदस्य पति भूपेन्द्र सिंह, सभासद सुरेन्द्र सिंह औलख, सभासद अनिल अग्रवाल, जितेन्द्र यादव, भाजपा नेता गुरबचन सिंह सिद्धू, रामवीर सिंह, शशि चौधरी, आदि ने भी विचार रखे तथा राजीव तरारा को विजयी बनाने का आहवान किया। मंडी धनौरा में भी चुनाव प्रचार कार्यालय खोला गया है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...