राजीव-तरारा-को-भारी-समर्थन
वारसाबाद, दरियापुर, रायपुर तथा नगलिया बहादरपुर में तरारा का जोरदार स्वागत किया.


भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार राजीव तरारा ने के युवा नेताओं के साथ कई गांवों में भ्रमण कर अपनी प्राथमिकतायें गिनायीं तथा क्षेत्रीय विकास के नाम पर लोगों से वोट मांगें। उनके साथ युवा नेता तथा पूर्व जिला पंचायत सदस्य चौ. वीरेन्द्र सिंह, चौ. वेदपाल सिंह, चौ. सुरेन्द्र सिंह, चन्द्रशेखर तथा चौ. शशि ने भी जनसंपर्क किया और उच्च शिक्षित, मृदुभाषी और मैदान में उतरे सभी उम्मीदवारों से युवा राजीव तरारा को विजयी बनाने का आहवान किया।

ग्राम वारसाबाद, दरियापुर, रायपुर तथा नगलिया बहादरपुर में राजीव तरारा की टीम का लोगों ने जोरदार स्वागत किया तथा उनको वोट देने का पक्का भरोसा दिलाया। युवाओं, महिलाओं तथा बुजुर्गों ने राजीव तरारा की मांग पर एक स्वर से समर्थन का भरोसा दिया।

उम्मीदवार-राजीव-तरारा

यहां राजीव तरारा ने नुक्कड़ सभाओं में लोगों की भावनाओं का आदर करते हुए उनके भरोसे पर खरा उतरने का वादा किया। विकास और सामाजिक सद्भाव के लिए उन्होंने सूबे में भी केन्द्र की तरह भाजपा की सरकार बनवाने की लोगों से प्रार्थना की।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...