Header Ads

राजीव तरारा का जनसंपर्क अभियान तेज, टीमें दर्जनों गांवों में लोगों से मिलीं

भाजपा-उम्मीदवार-राजीव-तरारा
ककराला, कटपुरा, छज्जूपुरा माफी, बाखरपुर तथा मिलख में भी जनसंपर्क अभियान हुआ.


भाजपा उम्मीदवार राजीव तरारा का जनसंपर्क अभियान जोरों पर है। उनकी कई टीमों ने आज क्षेत्र के अलग-अलग गांवों का दौरा कर भाजपा उम्मीदवार का प्रचार किया तथा पार्टी द्वारा जारी घोषणा पत्र की घोषणाओं से लोगों को अवगत कराया।

ग्राम कुंआखेड़ा में राजवीर सिंह, सूरज सिंह, शीशपाल सिंह, देवेन्दर सिंह, सतेन्द्र सिंह आदि ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य के नेतृत्व में भाजपा की प्रचार टीम का गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया तथा राजीव तरारा के पक्ष में मतदान का आश्वासन दिया।

राजीव-तरारा

ग्राम ककराला, कटपुरा, छज्जूपुरा माफी, बाखरपुर तथा मिलख में भी राजीव तरारा की टीम जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से मिली जहां टीम का जोरदार स्वागत किया गया और भाजपा के जोरदार समर्थन का भरोसा दिलाया। यहां छतरपाल सिंह, सोमवीर सिंह, मदन सिंह, मेघराज सिंह, गुरबचन सिंह, समरपाल सिंह ने लोगों के घर-घर जाकर राजीव तरारा के लिए वोट मांगे।

उधर राजीव तरारा की एक टीम सभासद अनिल अग्रवाल के नेतृत्व में महमदपुर, फत्तेहपुर, छीतरा, ढकिया भूड़ तथा सरकड़ा कलां में जनसंपर्क के दौरान लोगों से मिली और भाजपा की उपलब्धियां गिनाकर उन्हें प्रभावित किया। यहां के केहर सिंह, गजेन्द्र सिंह, अशोक, राजेन्द्र सिंह, मनवीर जाटव, गंगाराम जाटव, जयवीर सिंह, शेखर तथा मुन्नू चौधरी ने टीम का स्वागत किया और भारी मतों से राजीव तरारा को विजय दिलाने का लोगों से आग्रह भी किया।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...