Header Ads

जनता की कृपा से उम्मीदवारी मिली और उसी के आशीर्वाद से विजय भी मिलेगी -तरारा

rajeev-tarara-in-gajraula
राजीव तरारा ने मौजूद लोगों से चुनावी रणनीति बनाने के लिए सुझाव मांगे.


मंडी धनौरा विधानसभा क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से मुझे भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है और जनता की कृपा से मुझे चुनाव में सफलता मिलेगी। ये उदगार राजीव तरारा ने अपने गजरौला स्थित आवास पर पार्टी प्रत्याशी बनाये जाने के बाद शुभकामनायें देने आये लोगों के बीच व्यक्त किये।

राजीव तरारा ने मौजूद लोगों से चुनावी रणनीति बनाने के लिए सुझाव मांगे। इन लोगों में अधिकांश नवयुवक थे, जिनमें से कई को जिला पंचायत चुनाव लड़ने और जय-पराजय का अनुभव था।

इसी के साथ वे कई दिग्गजों के विधानसभा तथा लोकसभा चुनावों के प्रबंधन और प्रचार में सक्रिय और सफल भूमिका निभा चुके थे। नगर पंचायत के कई सभासदों ने भी सुझाव प्रदान किये।


वक्ताओं ने एक सुनियोजित और गोपनीय नीति के तहत चुनाव संचालन पर बल दिया। जिसके संचालन में एक दर्जन चुनिंदा मंझे हुए चेहरों को शामिल करने का फैसला लिया गया। हरवीर सिंह सिद्धू के नेतृत्व में एक आईटी सेल स्थापित करने की भी बात सामने आयी।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य चौ. वीरेन्द्र सिंह, जिला पंचायत सदस्य चौ. भूपेन्द्र सिंह, जिला पंचायत सदस्य चुनाव लड़े जितेन्द्र यादव, पालिका सभासद अनिल कुमार गर्ग, पालिका सभासद सुरेन्द्र औलख, भाजपा नेता गुरुबचन सिंह सिद्धू, शस्त्र विक्रेता वीरेन्द्र बंसल जैसे युवा नेताओं ने विचार रखे और एकजुट होकर चुनावी अभियान में अभी से जुटने का बीड़ा उठाया।

भाजपा प्रत्याशी राजीव तरारा ने सभी का स्वागत किया तथा विनती की कि चुनाव प्रचार में भाषा और व्यवहार पर संशय रखें। विरोधियों को शिकायत का मौका न दें।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...