Header Ads

यूपी चुनाव 2017 : मायावती ने 87 दलितों, 97 मुस्लिमों, 106 पिछड़ों को दिया टिकट

mayawati-meeting
113 सवर्णों को टिकट दिये गये -जिनमें 66 ब्राह्मण, 36 राजपूत तथा 11 कायस्थ-वैश्य-पंजाबी हैं.


बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने बीजेपी को गरीब विरोधी कहा तथा कहा कि सरकार को बहुमत का अहंकार है। मायावती ने कहा कि सरकार ने अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए नोटबंदी का सहारा लिया।

मायावती ने नोटबंदी पर बोलते हुए कहा कि नोटबंदी का फैसला बिना तैयारी के लिया गया। इस कारण 90 फीसदी जनता परेशानी रही। नोटबंदी के फैसले को आजाद भारत का काला अध्याय बताया।

सपा पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा क‌ि झगड़े से यादव वोट दो धड़ों में बंट गया है. मुस्लिम समाज सपा को वोट देकर अपना वोट खराब न करें. उन्होंने कहा क‌ि सपा में वर्चस्व को लेकर लड़ाई है.

साथ ही मायावती ने विधानसभा चुनाव के बारे में कहा कि उन्होंने उम्मीदवार चयन में सभी वर्गों का ख्याल रखा है। उन्होंने कहा कि 87 दलितों, 97 मुस्लिमों और 106 पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है। वहीं 113 सवर्णों को टिकट दिये गये हैं जिनमें 66 ब्राह्मण, 36 राजपूत तथा 11 कायस्थ-वैश्य-पंजाबी समुदाय से हैं।

मायावती बोलीं कि उम्मीद है लोगों के खाते में पन्द्रह लाख आयेंगे। उन्हें खुद के ही पैसे खर्च करने की स्वतंत्रता मिलेगी।

पीएम मोदी की सोमवार की रैली की भीड़ के बारे में मायावती ने कहा कि रैली में भाड़े के लोग थे।

-टाइम्स न्यूज स्टाफ.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...