Header Ads

रालोद नेता चौ. अजीत सिंह की सभा में किसानों की भीड़

चौ-अजीत-सिंह-की-सभा
चौ. अजीत बोले ने कहा कि किसान मजदूरों की सरकार के लिए रालोद को विजयी बनायें.


राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. अजीत सिंह ने कहा है कि इस बार उत्तर प्रदेश में किसान एकजुट हैं और किसानों की पार्टी रालोद को सत्ता में देखना चाहते हैं। चौधरी यहां अमरोहा की चारों विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों के प्रचार के लिए संयुक्त सभा कर रहे थे। उन्होंने किसानों और मजदूरों से एकजुट होकर रालोद के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया।

चौ. अजीत सिंह ने कहा कि भाजपा हो या सपा सभी दलों ने किसानों और मजदूरों की उपेक्षा की है। लोगों को कभी धर्म, कभी जाति और कभी क्षेत्रवाद के नाम पर लड़ाकर अपना उल्लू सीधा करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि किसानों, मजदूरों और गांव वांलों में रालोद ने हमेशा आपसी प्रेम और सौहार्द बनाये रखने का प्रयास किया है। इन तबकों की तरक्की के लिए काम किया है। यदि सूबे में रालोद को आप लोगों ने मौका दिया तो आपके लिए काम किया जायेगा। उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों को सचेत किया कि साम्प्रदायिकता और जातीयता की बात करने वाले दलों और नेताओं के बहकावे में न आयें। गांव, गरीब और किसानों के बारे में सोचने वाले रालोद का साथ दें।

चौ.-अजीत-सिंह

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डा. मसूद, पश्चिमी उत्तर प्रदेश महासचिव चौ. शूरवीर सिंह, जिलाध्यक्ष रामवीर सिंह, नौगांवा सादात के रालोद उम्मीदवार विधायक अशफाक खां ने भी विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर भारी भीड़ मौजूद थी। संचालन चौ. शूरवीर सिंह ने किया।

-टाइम्स न्यूज़ रजबपुर.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...