Header Ads

'उत्तर प्रदेश में दो घोटालेबाज साथ हो गये हैं’

भाजपा-अमित-शाह-राजीव-तरारा
हसनपुर के नुमाइश ग्राउंड में गरजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह.


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में हार के डर से दो घोटालेबाज आपस में मिल गये हैं। ऐसे में भाजपा की सरकार बनानी जरुरी है। यहां भाजपा को सत्ता मिली तो उत्तर प्रदेश देश का नंबर एक राज्य होगा। शाह यहां चुनाव प्रचार अभियान के तहत नुमाइश ग्राउंड में एक सभा में बोल रहे थे।

बूंदाबांदी के बीच उन्हें सुनने लोग भारी संख्या में आये थे। लेकिन भीगने के भय से थोड़ी देर में ही मैदान में छोड़कर भागने लगे। इससे आयोजकों में बेचैनी बढ़ गयी। प्रयास के बाद कुछ लोग शाह के भाषण समापन तक डटे रहे हालांकि उन्होंने भी हालात और मौसम का मिजाज भांपते हुए अपने भाषण को लंबा नहीं खींचा तथा संक्षिप्त लेकिन सभी जरुरी बिंदुओं पर सिलसिलेवार अपनी बातें रखी।

भाजपा-राष्ट्रीय-अध्यक्ष-अमित-शाह
हरी-सिंह-ढिल्लों-तंवर

अमित शाह ने सूबे की सपा सरकार को हत्या, बलात्कार और गुंडागर्दी की सरकार की संज्ञा दी साथ ही कहा कि कानून, व्यावस्था तथा विकास के लिए केन्द्र की तरह सूबे में भी भाजपा सरकार लायें। उन्होंने कांग्रेस और सपा गठबंधन की ओर इशारा करते हुए कहा कि दो घोटालेबाज सत्ता के लिए आपस में मिल गये हैं। इनसे मुक्ति के लिए भाजपा की सरकार लायें। पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर है। 11 मार्च के बाद जब राज्य में भाजपा सत्ता में आयेगी तो अच्छे दिन आयेंगे।

इस दौरान मंडी धनौरा से भाजपा उम्मीदवार राजीव तरारा, चेतन चौहान, महेन्द्र सिंह खड़गवंशी, डा. केएस सैनी, पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल, पूर्व एमएलसी डा. हरि सिंह ढिल्लो, जिलाध्यक्ष ऋषिपाल नागर, सांसद कंवर सिंह तंवर, पूर्व जिला पंचायत सदस्य चौ. वीरेन्द्र सिंह, जिला पंचायत सदस्य भूपेन्द्र सिंह, सभासद सुरेन्द्र सिंह औलख, चौ. वेदपाल सिंह आदि भाजपा नेता मंच पर मौजूद थे।

भाजपा-रैली-हसनपुर

अमित शाह की सभा में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली की सुरक्षा व्यवस्था बहुत ही मजबूत थी। उनके आने से पूर्व ही चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया था। मैदान के निकट बसे बागड़ी समुदायों के हर सदस्य की तलाशी ली गयी थी और कार्यक्रम के समापन तक उनपर पुलिस की कड़ी नजर थी। सभा स्थल के आसपास पुलिस सतर्क थी तथा सभा स्थल में प्रवेश करने वाले सभी लोगों की तलाशी ली जा रही थी।


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...