Header Ads

विरासत में मिली जनसेवा को विस्तार देना चाहते हैं डा. आशुतोष

डा-आशुतोष-भूषण-शर्मा
गजरौला निवासी डा. आशुतोष भूषण शर्मा क्षेत्र के जानेमाने चिकित्सक हैं.

नगर पालिका सभासद तथा खानदानी चिकित्सक परिवार के सदस्य डा. आशुतोष भूषण शर्मा नगर निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रमुख दावेदार होंगे। यह जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि वे लंबे समय से चिकित्सा के पेशे को समाज सेवा की तरह ही करते आ रहे हैं तथा अपने दादा स्व. शिवकिशोर शर्मा से विरासत में मिले जनसेवा के मूलमंत्र को विस्तृत रुप में रचनात्मकता प्रदान करने के लिए नगर प्रमुख का दायित्व वहन करना चाहते हैं। जिससे नगर का वांछित विकास हो सके और यहां रहने वाला छोटे से छोटा आदमी भी सुविधा संपन्न, आकर्षक तथा स्वच्छ नगर का नागरिक होने का आनंद उठा सके।

डा. आशुतोष भूषण शर्मा का कहना है कि उनके परिवार ने शिक्षा, स्वास्थ्य तथा आपसी सद्भाव के लिए हमेशा काम किया है। जाति-पांति और साम्प्रदायिक संकुचन से ऊपर उठकर वे काम करते रहे हैं। चिकित्सा का काम ही ऐसा है जहां इस तरह की बात स्वप्न में भी नहीं आती। वे राजनीति में भी इसी मंत्र का पालन करेंगे तथा हमारी धारणा गजरौला के सर्वांगीण विकास और नागरिक सुविधायें मुहैया कराने में मजबूती की ओर ही बढ़ती रहेगी।

डा.-आशुतोष-भूषण-शर्मा

डा. शर्मा ने हमें बताया कि उनसे आयेदिन मिलने वालों में इस बात की मांग करने वालों की अधिक तादाद होती है कि आपको नगर प्रमुख के लिए आगे आना चाहिए। नगर को आप जैसे नेता की जरुरत है। डा. शर्मा का कहना है कि चुनाव के लिए आगे आने में लोगों का आग्रह और भी बड़ा कारण है।

डा. आशुतोष भूषण नगर के जानेमाने चिकित्सक डा. विद्याभूषण शर्मा के बेटे हैं। लोग दूर-दूर तक उनके व्यवहार, मानवीय गुणों, सामाजिक सरोकारों और चिकित्सा के क्षेत्र में जारी सेवाओं को भली प्रकार जानते हैं। डा. आशुतोष पर अपने समाजसेवी पिता के आदर्शों की छाप है। उनकी मजबूती का यह एक बड़ा कारण है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.

जरुर पढ़ें : दूसरी सफल पारी की तैयारी में रोहताश
रोहताश-कुमार-शर्मा


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...