रोहताश-कुमार-शर्मा
क्षेत्रीय राजनीति में रोहताश शर्मा के परिवार का लंबे समय से दखल रहा है.

पूर्व चेयरमेन रोहताश कुमार शर्मा आगामी पालिकाध्यक्ष पद के उम्मीदवार होंगे। वे अपने स्तर से तैयारी में संलग्न हैं और दोबारा नगर प्रमुख बनने की उम्मीद से मैदान में आयेंगे। वे ज्ञान भारती इंटर कालेज प्रबंध समिति के प्रबंधक हैं तथा बहुजन समाज पार्टी से राजनैतिक रुप से जुड़े हैं। क्षेत्रीय राजनीति में उनके परिवार का लंबे समय से दखल रहा है। उनके पिता रामौतार शर्मा पूर्व मंत्री रमाशंकर कौशिक के राजनैतिक हमसफर रहे हैं। छोटे भाई की पत्नि नीलम शर्मा ब्लॉक प्रमुख रही हैं।

रोहताश कुमार शर्मा ने गजरौला चेयरमेन के पद पर रहते हुए विकास के कई काम किये। उन्होंने नगर की भूमि पर अवैध कब्जों को रोकने का पूरा प्रयास किया। खादगूजर रोड पर एक तालाब पर एक कथित साधु द्वारा अवैध कब्जे के तहत लगायी मूर्तियों को हटाने के लिए भी उन्होंने हस्तक्षेप किया लेकिन कुछ लोगों द्वारा राजनैतिक रुप देने से वे सफल नहीं हो सके। फिर भी उन्होंने बाकी बची भूमि को संरक्षित और सुरक्षित करने का काम किया।

रोहताश-कुमार-शर्मा

रोहताश कुमार शर्मा का कहना है कि वे दोबारा नगरपति बनना चाहते हैं जिससे गजरौला को स्वच्छ, सुविधासंपन्न और सुन्दर नगर बनाया जा सके। उनका कहना है कि उनके जेहन में गजरौला को एक मॉडल नगर बनाने का विस्तृत कार्यरुप है जिसको एक और मौका मिलने पर पूरा किया जा सकता है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.

जरुर पढ़ें : विरासत में मिली जनसेवा को विस्तार देना चाहते हैं डा. आशुतोष
डा-आशुतोष-भूषण-शर्मा

जरुर पढ़ें : गजरौला वासियों की सेवा का एक मौका चाहते हैं अनिल अग्रवाल
भाजपा-नेता-अनिल-अग्रवाल


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...