Header Ads

गजरौला वासियों की सेवा का एक मौका चाहते हैं अनिल अग्रवाल

भाजपा-नेता-अनिल-अग्रवाल
मौजूदा सभासदों में जनसेवाओं के लिए अनिल सर्वाधिक सक्रिय रहने वाले सभासद हैं.

विधानसभा चुनाव का मतदान होते ही यहां पालिका चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों ने जमीन सूंघनी शुरु कर दी जबकि अध्यक्ष पद के कई दावेदार चुनावी तैयारी की रुपरेखा बनाने में भी जुट गये हैं।

आरएसएस के पुराने कार्यकर्ता, सभासद और भाजपा नेता अनिल अग्रवाल ने अपने पत्ते खोल दिये हैं। उनका दावा है कि वे आरएसएस के सबसे पुराने और समर्पित कार्यकर्ता हैं। संगठन और पार्टी में हमेशा समर्पित योगदान में संलग्न हैं। लोकसभा, विधानसभा या नगर स्तर के जिस चुनाव में भी पार्टी ने जो भी प्रत्याशी मैदान में उतारा, उन्होंने उसे पूरे समर्पित भाव और परिश्रम के साथ लड़ाया। वे अनुशासित और समर्पित कार्यकर्ता की तरह अपने दायित्वों का निवर्हन करते आ रहे हैं। इसी कारण उन्हें पूरा भरोसा है कि सामान्य सीट हुई तो उन्हें अध्यक्ष पद का पार्टी उम्मीदवार बनायेगी। वे यह सीट भाजपा के खाते में डलवाने में सफल भी होंगे।

गजरौला-पालिका-चुनाव-अनिल-अग्रवाल

उल्लेखनीय है कि पालिका परिषद के मौजूदा सभासदों में जनसेवाओं के लिए वे सर्वाधिक सक्रिय रहने वाले सभासद हैं। अपने वार्ड में उन्होंने जो भी कार्य कराया उसमें स्तरीय सामग्री पर उन्होंने कड़ी निगरानी रखी तथा इसके लिए उनका ठेकेदार, इ.ओ. तथा पालिकाध्यक्ष तक से विवाद भी हुआ। बिजली, पानी, सड़क, नाले-नालियों की समस्याओं के प्रति वे केवल अपने ही वार्ड नहीं बल्कि पूरे नगर की समस्याओं को लेकर सक्रिय रहे हैं।

वे एक स्कूल के संचालक हैं। समाजसेवा के लिए नगर के कई जनसेवी महानुभावों के साथ सांगठनिक रुप से संबद्ध हैं। बस्ती में उनका मेडिकल स्टोर है जहां आम आदमी की सेवाओं में वे हमेशा उपलब्ध भी रहते हैं। मूलरुप से दरियापुर गांव के निवासी हैं तथा सपरिवार स्थायी रुप से गजरौला में बस गये हैं।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...