Header Ads

गुजरात के गधों के जरिये अखिलेश ने मोदी पर ली चुटकी

अखिलेश-यादव-मुख्यमंत्री-यूपी
सियासी चुटकियों का दौर जारी है, क्योंकि यूपी में चुनावी घमासान चालू है.


जहां मौका मिला वहां निशाना मार दिया। कुछ ऐसा ही हाल यूपी के चुनावों में देखने को मिल रहा है। अखिलेश यादव पर पीएम नरेन्द्र मोदी हमले करने से पीछे नहीं हट रहे तो अखिलेश बाबू भी कम नजर नहीं आ रहे। जुबानी तीर यहां भी जोरदार बरस रहे हैं।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुजरात टूरिज्म के एक विज्ञापन पर जबरदस्त चुटकी लेते हुए कहा कि गुजरात के गधों का भी प्रचार किया जा रहा है और पीएम मुझ पर आरोप लगाते हैं। रायबरेली में रैली के दौरान यह बात अखिलेश ने कही। वह विज्ञापन अमिताभ बच्चन ने किया है जिसमें गुजरात के गधों की विशेषतायें बतायी गयी हैं।

नरेन्द्र-मोदी-पीएम
जरुर पढ़ें : ऐसे ड्रामे होंगे तो इस देश का क्या होगा?

यह अखिलेश ने इसलिए कहा क्योंकि हाल में ही चुनावी सभा के दौरान पीएम मोदी ने सपा सरकार पर पैसा लुटाने की बात कही थी। गधों वाले विज्ञापन में अमिताभ बच्चन हैं। उनकी की पत्नि जया बच्चन सपा सांसद हैं। पहली बार अखिलेश ने अमिताभ के विज्ञापन के जरिये पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के रमजान वाले बयान पर कहा कि आप गंगा मैया को मानते हो। गंगा की कसम खाओ और बोलो सपा बनारस में चौबीस घंटे बिजली दे रही है या नहीं। चुनावी बयानबाजियां चरम पर हैं, मगर सियासत किसे कुर्सी तक ले जायेगी इसका समय भी धीरे-धीरे करीब आता जा रहा है।


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...