Header Ads

बागपत में हेमा मालिनी घंटों देर से पहुंचीं, पुलिस को जमकर लाठियां तोड़नी पड़ीं

सांसद-हेमा-मालिनी
पुलिस के रुकने पर लोग नहीं रुके तो पुलिस को समर्थकों पर लाठीचार्ज करना पड़ा.


भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने बागपत में एक चुनावी सभा की। वे तीन घंटे देर से पहुंचीं। लेकिन बाद में स्थिति ऐसी बनी की पुलिस को लाठियां तोड़नी पड़ीं। पुलिस ने उनके समर्थकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। लाठियां पड़ने के बाद लोगों में भगदड़ मच गयी जिसमें कई घायल भी हो गये। पुलिस ने बाद में किसी तरह हेमामालिनी को सकुशल समर्थकों से बचाकर हेलिकाप्टर में बैठा कर रवाना किया।

मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी की बागपत में एक चुनावी सभा थी। छपरौली विधानसभा सीट के बीजेपी उम्मीदवार सतेन्द्र तुगाना और बड़ौत सीट से केपी मलिक के समर्थन में हेमा मालिनी की जनसभा बड़ौत के जनता वैदिक कालेज में हुई थी। इस दौरान हेमा ने कहा कि बागपत को क्रांतिकारियों की धरती भी बताया तथा धर्मेन्द्र को जल्द बागपत लागने का वादा किया। उससे पूर्व उन्होंने तीन घंटे देर से आने के लिए वहां मौजूद जनता से माफी भी मांगी।

कुछ देर बाद हेमा मालिनी से हाथ मिलाने और उनके पास जाने के लिए वहां मौजूद समर्थकों में खींचतान होने लगी। थोड़ी देर में भीड़ बेकाबू हो गयी। लोगों ने बेरीकेटिंग तोड़ दी। वे हेमा मालिनी की ओर जाने लगे। पुलिस के रुकने पर लोग नहीं रुके तो पुलिस को समर्थकों पर लाठीचार्ज करना पड़ा। लाठियां टूटने के बाद भगदड़ मच गयी और कई लोग चोटिल हो गये।

-टाइम्स न्यूज़ बागपत.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...