Header Ads

हसनपुर को मॉडल सिटी बनाने का सपना साकार करना चाहती हैं लता

लता सागर शिक्षा, महिला अधिकार, धार्मिक तथा सामाजिक सरोकारों में गहरी सक्रियता से संलग्न हैं.

स्कूल संचालिका तथा प्रमुख समाजसेविका लता सागर का नाम भावी पालिका अध्यक्ष पद की दावेदार के लिए प्रकाश में आया है। लता सागर शिक्षा, महिला अधिकार, धार्मिक तथा सामाजिक सरोकारों में गहरी सक्रियता से संलग्न हैं। वे घर-घर शौचालय, स्वच्छता, शुद्ध पेयजल, जल निकासी तथा आपसी सद्भाव के लिए बेहद जागरुक हैं तथा इस तरह के सामाजिक कार्यों के प्रति जन जागरुकता में हमेशा सक्रिय रहती हैं।

लता-सागर-हसनपुर

वे 2012 में पालिकाध्यक्ष के पद के लिए आजाद उम्मीदवार के तौर पर सामने आयीं। उनके पक्ष में तीन हजार मत पड़ना भी एक उपलब्धि ही माना जाना चाहिए। बड़े राजनैतिक लावलश्कर, लंबे तामझाम और विशाल राजनैतिक सिंबल वालों के सामने अकेली निर्दल महिला के लिए एक बड़ा समर्थन था।

इस बार वे फिर से अध्यक्ष पद की उम्मीदवारी की दावेदार हैं। इस बार उनके साथ नगर का हर वर्ग है और उन्हें नगर का दायित्व सौंपना चाहता है। लता सागर के पति एक सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक हैं तथा विद्यालय में प्राणपन से जुटे हैं।

लता-सागर-हसनपुर-मतदान-जागरूकता
लता सागर हसनपुर में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक भी करती हैं.

सामाजिक दायित्वों के प्रति उनके लगाव का इसी से पता चलता है कि वे अपने विचार, सामाजिक सरोकार तथा नगर की बेहतरी के लिए क्या कुछ किया जाये, सबकुछ साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं। उनका सपना सुंदर, स्वच्छ तथा नागरिक सुविधाओं को समर्पित हसनपुर है। वे चाहती हैं उन्हें जनता इसे क्रियान्वित करने की शक्ति और एक मौका दे।

जरुर पढ़ें : नाले के अवशेष गवाह हैं हसनपुर के विकास के  

साथ में देखें : हसनपुर के बदहाल नालों की हैरान करती तस्वीरें

-टाइम्स न्यूज़ हसनपुर


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...