Header Ads

पैर छूते ही मंच से गिरे महेन्द्र खड़गवंशी, घायल हुए

महेन्द्र-सिंह-खड़गवंशी
योगी मंच पर पहुंचे खड़वंशी उनके पैर छूने के लिए आगे बढ़े. वे झुके तो लड़खड़ा गये.


हसनपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेन्द्र सिंह खड़गवंशी मंच से गिरकर घायल हो गये। उनके घुटने, हाथ आदि छिल गये हैं। मंच की ऊंचाई करीब दस फीट थी। हर कोई ऐसी घटना को देखकर हैरान था।

शुक्रवार को हसनपुर विधानसभा सीट के गांव रहरा में बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ की एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया था। मंच के लिए कई दिनों से तैयारियां चल रही थीं। यह भी ख्याल रखा गया था कि मंच पर काफी जगह हो सके ताकि वरिष्ठ नेता आसानी से मंचासीन हो सकें। योगी मंच पर पहुंचे तो महेन्द्र सिंह खड़वंशी उनके पैर छूने के लिए आगे बढ़े। वे झुके तो लड़खड़ा गये तथा मंच से नीचे आ गिरे। हर कोई यह दृश्य देखकर हैरान था। थोड़ी देर तक खड़गवंशी जहां मंच पर थे, पलक झपकते ही मंच से नीचे पड़े थे।

चन्द्रपाल-खड़गवंशी-महेन्द्र-सिंह-खड़गवंशी
महेंद्र सिंह खड़गवंशी और चंद्रपाल सिंह खड़गवंशी.

महेन्द्र सिंह खड़गवंशी को काफी चोटें आयी हैं। उनके घुटने, हाथ आदि छिल गये हैं। वे दस फीट ऊंचाई से गिरने के बाद से जनसभा खत्म होने तक अपनी पीड़ा को छिपाकर वहां मौजूद रहे। बाद में उन्होंने अपना उपचार कराया।

हसनपुर से अन्य भाजपा नेता चन्द्रपाल सिंह खड़गवंशी टिकट कटने के बाद से ही सदमे में चल रहे थे। उन्हें पिछले दिनों हार्ट अटैक आ गया था। वे अस्पताल पहुंच गये थे। अब महेन्द्र खड़गवंशी भाजपा के दूसरे नेता हैं जो हसनपुर से ही हैं और उम्मीदवार भी, वे भी चाटिल हो गये हैं। विपक्षी समर्थकों में चर्चा आम हो रही है कि दूसरे खड़गवंशी भी मंच पर न टिक सके। चुनाव से पहले ही भाजपा नेता गिर-पड़ रहे हैं।


-टाइम्स न्यूज़ हसनपुर.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...