बसपा-सुप्रीमो-मायावती
मायावती ने कहा : यह जानबूझकर किया जाता है ताकि ऐसा लगे जैसे भीड़ अधिक है.


बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मोदी की रैलियों के लिए छोटा मैदान चुना जाता है। यह जानबूझकर किया जाता है तथा कुर्सियां भी लगायी जाती हैं ताकि ऐसा लगे जैसे भीड़ अधिक है। मायावती ने यह भी कहा कि कैमरों को ऐसे कोण पर रखा जाता है जिससे भीड़ ज्यादा दिखे।

मायावती ने फतेहपुर में एक चुनावी सभा के दौरान पीएम मोदी पर कई हमले किये। उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी और आरक्षण को लेकर जनता उन्हें सबक सिखाने की तैयारी में है। माया ने सपा और भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये पार्टियां साम-दाम-दंड-भेद अपनाकर राज्य में किसी तरह सत्ता हासिल करना चाहती हैं। लेकिन यहां की समझदार जनता उनका यह सपना कभी कामयाब नहीं होने देगी। केन्द्र सरकार दलितों, पिछड़ों का शोषण कर रही है। उन्होंने आरएसएस पर आरोप लगाया और बोलीं कि उनके एजेंडे पर चलकर बीजेपी आरक्षण खत्म करने की जुगत में है।

मायावती ने चुनावी सभा के दौरान तीन तलाक जैसे मुद्दों पर भी अपना पक्ष रखा। साथ ही उन्होंने कहा कि आतंकवाद को लेकर अल्पसंख्यक वर्ग को संदेह से देखा जाता है। अल्पसंख्यकों के साथ पक्षपात किया जाता है।


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...