Header Ads

विकास के लिए भाजपा की सरकार जरुरी -राजीव तरारा

बीजेपी-नेता-राजीव-तरारा
तरारा ने कहा- केन्द्र की तरह उत्तर प्रदेश में भी भाजपा आयेगी तभी यहां विकास के मार्ग खुलेंगे.


गैर भाजपायी दलों की सरकारों ने उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ाने के बजाय विकास में पीछे धकेल दिया। जातिवादी और परिवारवादी नेताओं ने प्रदेश की जनता को लूटा है। कृषि, उद्योग और व्यापार चौपट है। केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा दिये धन को कहां खर्च किया, कहीं दिखाई नहीं देता। गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार और भू-माफियाओं की सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। एक नुक्कड़ सभा में गांव चुचैला कलां में बोलते हुए भाजपा उम्मीदवार राजीव तरारा ने ये उदगार व्यक्त किये।

राजीव तरारा ने कहा कि केन्द्र की तरह उत्तर प्रदेश में भी भाजपा सरकार आयेगी तभी यहां विकास के मार्ग खुलेंगे। केन्द्र की भाजपा सरकार ने सूबे के विकास के लिए जो भी योजनायें चलायीं सपा सरकार ने उन्हें ठीक से लागू और क्रियान्वित नहीं किया। केन्द्र के भारी भरकम बजट का इसी कारण उत्तर प्रदेश को कोई लाभ नहीं पहुंचा। भाजपा हर गांव, गरीब और किसान को उसका हक दिलाना चाहती है इसीलिए इस बार यहां भाजपा की सरकार जरुरी है।


राजीव तरारा ने कहा कि वे अपने क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। हमेशा लोगों के बीच रहे हैं और रहेंगे। उन्होंने ऐसे उम्मीदवारों से सचेत रहने का आहवान किया जो चुनावी मौसम में यहां दिखाई नहीं दे रहे हैं।

राजीव तरारा ने चुचैला कलां के साथ डींगरा, पारा खालसा, अहरौला माफी, चमरव्वा, सला नगला आदि गांवों में जनसंपर्क साधा और नुक्कड़ सभा कर वोट मांगे। उन्होंने बताया कि लोगों में भाजपा के प्रति लगाव दिखाई दिया। उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पूरा भरोसा है तथा वे सूबे में भाजपा की सरकार चाहते हैं।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...