Header Ads

राजेश, राकेश और अतुल आचार संहिता उल्लंघन में फंसे, नोटिस जारी

हसनपुर में रविवार को अमित शाह की एक चुनावी जनसभा का आयोजन हुआ था.


हसनपुर में कल हुई अमित शाह की जनसभा में भाजपा के तीन नेताओं को प्रशासन की ओर से आचार संहिता के उल्लंघन में नोटिस दिया गया है। उन्हें एसडीएम व निर्वाचन अधिकारी अशोक मौर्य द्वारा नोटिस जारी कर तीन दिन में जवाब देने को कहा गया है। तीनों भाजपा नेता आचार संहिता उल्लंघन में फंस गये हैं।

हसनपुर के नुमाइश मैदान में रविवार को अमित शाह की एक चुनावी जनसभा का आयोजन हुआ था। अमित शाह के पहुंचने से पूर्व स्थानीय नेताओं ने अपने-अपने संबोधन दिये थे। भाजपा के नेता खुद को रोक न पाये और उन्होंने धर्म-जाति के नाम पर वहां मौजूद जनसमूह से अपील भी कर दी। चुनाव आयोग ने पहले ही कहा है कि किसी भी धर्म व जाति को लेकर चुनावी प्रचार करना आचार संहिता के उल्लंघन के दायरे में आता है।

भाजपा-अमित-शाह-राजीव-तरारा
जरुर पढ़ें : हसनपुर में बोले अमित शाह - 'उत्तर प्रदेश में दो घोटालेबाज साथ हो गये हैं’

एसडीएम अशोक मौर्य ने आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर मंडी धनौरा के चेयरमैन राजेश सैनी, हसनपुर के चेयरमैन राकेश बंसल उर्फ कालू और भाजपा के नगराध्यक्ष अतुल गर्ग को नोटिस जारी कर दिया। सभी को तीन दिन में नोटिस का जवाब देने को कहा गया है।


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...