Header Ads

अमरोहा के आमिल को बिहार की कप्तानी, ऑल-राउंडर ऋतिक भी अंडर-19 में

विकेटकीपर-बल्लेबाज-सैय्यद-आमिल-हुसैन
आमिल और ऋतिक अमरोहा की अब्बास क्रिकेट अकादमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं.


14 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज सैय्यद आमिल हुसैन को बिहार की अंडर-19 टीम का कप्तान बनाया गया है। टीम में ऋतिक चौधरी को ऑल-राउंडर के रुप में लिया गया है। यह जानकारी अब्बास अकादमी के कोच मोहम्मद असलम सिद्दीकी ने देते हुए बताया कि उन्हें बिहार क्रिकेट एसोसियेशन के ज्वाइंट सचिव शकील खान ने पत्र द्वारा इस सिलसिले में अवगत कराया है।

उल्लेखनीय है कि उक्त दोनों किशोर अमरोहा की अब्बास क्रिकेट अकादमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। पटना के मोईन-उल-हक स्टेडियम में चयन समिति की बैठक पूर्व रणजी खिलाड़ी तथा अध्यक्ष अविनाश सिंह की अध्यक्षता में हुई थी। समिति ने एकमत होकर नवोदित युवा खिलाड़ियों को मौका देने का फैसला लिया। जिसमें सैैय्यद आमिल को नई टीम की कप्तानी के लिए चुना गया। इसी अकादमी के ऋतिक चौधरी को ऑल-राउंडर खिलाड़ी मानकर चुन लिया। हालांकि बीसीसीआई ने बीसीए की संबद्धता फिलहाल समाप्त कर दी है, फिर भी इस खबर से अकादमी और खिलाड़ियों के परिचितों में हर्ष का माहौल है। उन्हें बधाईयां मिल रही हैं।

आमिल ने बताया कि टीम 17 फरवरी को उड़ीसा की टीम से उदयपुर(राजस्थान) में मैच खेलेगी। नगर के दरबार कलां मोहल्ला निवासी सैय्यद आमिल कामयाब अली उर्फ कामिल सैय्यद आमिल के पिता क्रिकेट के शौकीन हैं। इस समय वे नगर पालिका में कर अमीन हैं। वे अमरोहा के वरिष्ठ पत्रकार महताब अमरोहवी के छोटे भाई हैं।

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...