Header Ads

लोगों में उत्साह, सुबह होते ही मतदान को निकले

अमरोहा-जनपद-में-मतदान
गंगा तटीय खादर क्षेत्र के विकास से अछूते गांवों के लोग भी मतदान में  पीछे नहीं हैं.


अमरोहा जनपद में मतदान को लेकर उत्साह जारी है। सुबह सात बजे से ही मतदाताओं ने मतदान केन्द्रों का रुख किया। महिलायें भी सवेरे से ही मतदान के लिए निकलीं। नौ बजे तक 14 फीसदी मतदान होने से आकलन किया जाने लगा कि इस बार मतदान प्रतिशत पिछली बार से अधिक रहेगा। ग्रामांचलों में भी शांतिपूर्ण माहौल में विधानसभा के लिए तेजी से मतदान होने की खबरें हैं।

गंगा तटीय खादर क्षेत्र के विकास से अछूते गांवों के लोग भी मतदान में भागीदारी करने में पीछे नहीं हैं। इन लोगों का मानना है कि आजाद भारत में उन्हें मतदान के जरिये सरकार बनाने का जो हक संविधान ने दिया है उसी के तहत वे इस महायज्ञ में भाग ले रहे हैं।

बूथों की संख्या बढ़ने से भी मतदान केन्द्रों पर लंबी कतारों में कमी है लेकिन मतदान करने वालों की संख्या इससे बढ़ी है। लोग फटाफट मतदान कर एक खुशी का इजहार करते देखे जा सकते हैं।

अभी तक कहीं से भी किसी वाद-विवाद या अव्यवस्था की खबर नहीं है। चुनाव प्रबंधन तथा सुरक्षा बलों की सतर्कता और चुस्त निगहबानी के कारण शांतिपूर्ण वातावरण है।


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...