Header Ads

'हमारा एक वोट उत्तर प्रदेश का भविष्य तय करेगा’ -डा. उत्तम प्रजापति

डा-उत्तम-सिंह-प्रजापति
जागरुक और संविधान को मानने वाले नागरिक का कर्तव्य है कि वह मत का प्रयोग करे.


नारायण जन कल्याण वैलफेयर सोसाइटी की एक बैठक का आयोजन संस्थापक सचिव डा. उत्तम सिंह प्रजापति के आवास पर हुआ। बैठक में विधानसभा चुनाव में आगामी 15 फरवरी को मतदान करने को लेकर चर्चा की गयी। वक्ताओं ने कहा कि शत-प्रतिशत मतदान करना सभी का नैतिक कर्तव्य है। यह अच्छे लोकतंत्र का प्रतीक है।

डा. उत्तम सिंह ने कहा कि मतदान एक महापर्व है। इसमें भाग लेकर हम एक स्वस्थ सरकार चुन सकते हैं। हमारा एक वोट उत्तर प्रदेश का भविष्य तय करेगा। इसलिए हमें आने वाली 15 तारीख को मतदान जरुर करना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक जागरुक और संविधान को मानने वाले नागरिक का कर्तव्य होता है कि वह अपने मताधिकार का प्रयोग करे।

उत्तम-सिंह-प्रजापति
जरुर पढ़ें : नारायण जन कल्याण वेलफेयर सोसायटी ने टीबी के प्रति जागरुक किया

डा. उत्तम सिंह ने बैठक में मौजूद लोगों को उत्साहित किया। इस दौरान लोगों ने सुझाव भी दिये। वक्ताओं ने यह भी कहा कि यह महापर्व देश की दिशा तय करता है। इसलिए मतदान आवश्यक है।

इस दौरान डा. मलखान पाल, चन्द्रपाल मिस्त्री, डा. उमराव मौर्य, राजपाल सिंह सैनी, सचिन सैनी, राजकुमार सैनी, मा. रामकिशोर, महावीर प्रजापति, अजब सिंह नागर, जगत सिंह चौहान, चन्द्रपाल रावत, प्रदीप कुमार, रितिक कुमार आदि मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...