Header Ads

विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मतदाता चौपाल

अनिल-जैन
'मतदान न करने से इसका ग्राफ गिरता जायेगा, हम अच्छी सरकार बनाने से वंचित रह जायेंगे'.


धनौरा व्यापार मण्डल के तत्वावधान में आगामी विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक मतदाता चौपाल का आयोजन किया गया। जिसमें व्यापारी सुरक्षा फोरम के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल जैन ने चौपाल में उपस्थित व्यापारियों से शत प्रतिशत मतदान करने व कराने का आहवान करते हुए कहा कि हम सभी अच्छी सरकार की बात तो करते हैं, परन्तु ईमानदार व स्वच्छ छवि वाले प्रत्याशी के बारे में विचार न करके मतदान करने से बचते हैं, जो कि लोकतन्त्र के लिए घातक है।

अनिल जैन ने मतदान के लिए सभी लोगों को जागरूक करने की बात पर बल देते हुए कहा कि मतदान करना हमारा मौलिक अधिकार है। मतदान न करने से इसका ग्राफ गिरता जायेगा और हम अच्छी सरकार बनाने से वंचित रह जायेंगे जिसका खमियाजा हमें विभिन्न रूप में उठाना पड़ता है। उन्होंने याद दिलाते हुए बताया कि अब तो चुनाव आयोग ने नोटा का बटन भी इस्तेमाल करने की सुविधा भी दे दी है, यदि हमें कोई भी प्रत्याशी पसन्द नहीं है तो हम नोटा का भी इस्तेमाल कर अपनी बात शासन तक पहुँचा सकते हैं। ऐसा करने से ही स्वच्छ छवि वाले व ईमानदार व्यक्ति ही राजनीति में आगे आ पायेगें। व्यापार मण्डल के नगर अध्यक्ष सुभाष जैन ने 15 फरवरी को होने वाले विधान सभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने के लिए सभी को जागरूक करने पर बल देते हुए कहा कि 15 फरवरी को पहले मतदान करे, फिर जलपान करें।

अनिल जैन ने कहा :
मतदान करना हमारा मौलिक अधिकार है. अब तो चुनाव आयोग ने नोटा का बटन भी इस्तेमाल करने की सुविधा भी दे दी है, यदि हमें कोई भी प्रत्याशी पसन्द नहीं है तो हम नोटा का भी इस्तेमाल कर अपनी बात शासन तक पहुँचा सकते हैं.

इस अवसर पर व्यापार मण्डल के प्रदेश मंत्री विनीत गर्ग, नगर महामंत्री विनीत अग्रवाल, नगर अध्यक्ष युवा गौरव अग्रवाल, कृष्ण कुमार अग्रवाल, हिमान्शु अग्रवाल, मोहित अग्रवाल गौरव गोयल, हर्ष भटनागर, उमंग जैन, अमित, भोले, हरिओम, कपिल अग्रवाल आदि मौजूद थे।

-मंडी धनौरा से प्रभात अग्रवाल.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...