Header Ads

गजरौला की तस्वीर बदलना चाहते हैं वीरेन्द्र

चौ. वीरेन्द्र ने कहा कि वे गजरौला को सुन्दर तथा सुविधाजनक शहर बनाने में सफल होंगे.

पूर्व जिला पंचायत सदस्य और नगर तथा ग्रामांचलीय समाज में एक दशक से अधिक समय सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर पारदर्शी और समर्पित भाव से कार्यरत चौ. वीरेन्द्र सिंह निर्विवाद सर्वस्वीकार्य व्यक्तित्व हैं। उन्होंने थोड़े से राजनैतिक जीवन में लोगों के बीच गहरी पैठ और विश्वास जमाया है।

आगामी नगर पंचायत चुनाव में अध्यक्ष पद की दोवदारी पर पूछने पर उनका था कि वे इसके लिए लोगों के बीच जायेंगे तथा नगर के लोगों को वे सभी सुविधायें उपलब्ध कराने के लिए काम करना चाहते हैं जिसके वे हकदार हैं तथा उन्हें अभी तक नहीं मिल पायीं।

चौ-वीरेन्द्र-सिंह

चौ. वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि गजरौला एक औद्योगिक नगरी के नाम से पहचान रखने वाला नगर है। भारी बजट के बावजूद सड़कों, नाले नालियों तथा स्वच्छता की हालत बदहाल है। खुली आबादी का नगर होने के बावजूद यह गंदे शहरों में जाना जाता है। उन्होंने कहा कि वे अकारण किसी की निंदा या स्तुति नहीं करना चाहते लेकिन यह कहने में उन्हें कोई हिचकिचाहट नहीं कि नगर के दलित तथा मुस्लिम बाहुल्य आबादी के इलाकों में विकास नदारद है। जल निकासी, पेयजल, सड़कें और विद्युत व्यवस्था बदहाल है। नगर को एक सुव्यस्थित, समानतापरक तथा ठोस कार्यक्रम के तहत ईमानदारी से किये विकास की दरकार है।

उन्होंने कहा कि वे गजरौला के विकास का बेहतर मॉडल संजोये हैं जिसके सहारे यहां रहने वाले दलितों, अल्पसंख्यकों, मजदूरों, दुकानदारों, व्यवसाईयों तथा हर आम और हर खास व्यक्ति का जीवन सहज, सरल और सुविधाजनक हो सके। उन्हें जुम्मेदारी सौंपी गयी तो वे निश्चित तौर पर गजरौला को एक सुन्दर तथा सुविधाजनक शहर बनाने में सफल होंगे। यह एक ऐसा शहर होगा जहां रहने के लिए लोग लालायित हो उठेंगे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...