Header Ads

वीएम सिंह बोले : 'किसी ने भी किसानों के हकों की बात नहीं की’

सरदार-वीएम-सिंह
वीएम सिंह बोले कि भाजपा सरकार फसल बीमा योजना का केवल दिखावा कर रही है.


राष्ट्रीय किसान मजदूर पार्टी के अध्यक्ष सरदार वीएम सिंह की एक विशाल चुनावी सभा रजबपुर के नेहरु स्मारक इंटर कालेज में हुई। वीएम सिंह ने कहा कि कोई भी पार्टी किसानों के हित में नहीं सोच रही। चाहें सपा हो, बसपा हो या भाजपा, सभी ने किसानों को धोखा दिया है। वीएम सिंह यहां नौगांवा सीट से प्रत्याशी डा. सोरन सिंह के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

सरदार वीएम सिंह बोले कि केन्द्र की भाजपा सरकार फसल बीमा योजना का केवल दिखावा कर रही है। वे कुछ नहीं करेंगे। किसानों को धोखे में रखा जा रहा है। किसानों के हक की लड़ाई उन्होंने कई साल कोर्ट में लड़ी है। वे किसानों के हकों की बात करते रहेंगे।

डा-सोरन-सिंह

वीएम सिंह ने कहा कि अखिलेश सरकार ने गन्ना किसानों का ब्याज माफ नहीं किया। उन्होंने मिल मालिकों को लाभ दिया। वही काम केन्द्र की बीजेपी सरकार ने भी किया।

इस दौरान नौगांवा उम्मीदवार डा. सोरन सिंह और अमरोहा उम्मीदवार मो. शोएब भी मौजूद रहे। साथ ही जयपाल सिंह, जोरावर सिंह, गुलाब सिंह, परविन्दर सिंह, बचन सिंह, कविता जोशी, खचेड़ू यादव, शाकिर, हरि सिंह चौहान आदि भी सभा में थे।


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...