Header Ads

हजार करोड़ के घोटाले के आरोपी यादव सिंह पर वकीलों ने हमला किया

ईडी की टीम के अधिकारी भी इस दौरान धक्कामुक्की के शिकार हो गये.

इंजीनियर यादव सिंह पर लखनऊ में वकीलों ने हमला कर दिया। इस दौरान इडी के अधिकारी भी धक्कामुक्की के शिकार हुए। यादव सिंह नोएडा के टेंडर घोटाले का मुख्य आरोपी है। यह घोटाला करीब एक हजार करोड़ रुपये का हुआ है। सीबीआइ की अदालत में यादव के मुकदमे की सुनवाई चल रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने यादव सिंह को कोर्ट में पेश किया था। वहां से उसे चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। जैसे ही वह कोर्ट से बाहर निकला उसी समय वहां मौजूद वकीलों ने यादव सिंह पर हमला कर दिया। ईडी की टीम के अधिकारी भी इस दौरान धक्कामुक्की के शिकार हो गये। पुलिसवालों को भी दौड़ाया गया।

यादव-सिंह-पर-हमला

यादव सिंह पर हुए हमले की वजह फोटो खिंचाने को लेकर बताई जा रही है। यादव सिंह को सुनवाई के बाद मुंह छिपाकर बाहर लाया जा रहा था। उसी दौरान वकीलों ने यादव हमला बोल दिया। बाद में ईडी के अधिकारी एम्बुलेंस में उसे लेकर गये।

यादव-सिंह

यादव सिंह ने नोएडा में एक हजार करोड़ रुपये के करीब का घोटाला किया है। उसे अखिलेश यादव और मायावती की सरकार में संरक्षण मिलता रहा। 8 अक्टूबर 2015 को उसके खिलाफ केस दर्ज हुआ था।

यादव-सिंह-घोटाला


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...