Header Ads

अमरोहा में तीन सीटों पर भाजपा आगे, अकेले महबूब जीत की ओर

केवल अमरोहा में सपा बढ़त में है. सपा उम्मीदवार भाजपा के उम्मीदवार से बहुत आगे हैं.

मतगणना के प्राथमिक रुझान में अमरोहा की चारों सीटों में से एक सपा, तीन पर भाजपा भारी बढ़त के साथ विजय की ओर बढ़ रही है। भाजपा के धनौरा सीट प्रत्याशी राजीव तरारा बसपा के डा. संजीव लाल से लंबी बढ़त पर हैं। जबकि सपा के जगराम सिंह तीसरे स्थान पर जमानत बचाने की कोशिश में हैं। चौथे उम्मीदवार रालोद के कपिल चन्द्रा की जमानत जब्ती का पता लोगों को मतदान से भी पूर्व लग गया था। वे एक हजार के पास लटके पड़े हैं।

अमरोहा में तीन सीटों पर भाजपा आगे

हसनपुर में सपा के दिग्गज मंत्री कमाल अख्तर का कमाल कमल के आगे काफूर होता जा रहा है। वे भाजपा के महेन्द्र सिंह खड़गवंशी से बहुत पीछे हैं। जबकि हाथी कमल के कीचड़ में फंसकर तीसरे स्थान पर फंसकर बैठने को तैयार है।

नौगांवा सादात में वैसे भाजपा उम्मीदवार चेतन चौहान 11 बजे तक सबसे आगे थे लेकिन सपा के मौलाना आब्दी से उनका कड़ा मुकाबला है। बसपा तीसरे तथा रालोद चौथे स्थान पर सिमटता जा रहा है।

केवल अमरोहा में सपा बढ़त में है। महबूब अली भाजपा के उम्मीदवार डा. केएस सैनी से बहुत आगे हैं जबकि बसपा तीसरे स्थान पर सिमट गयी है।

ताजा रुझानों से पता चल रहा है कि भाजपा अमरोहा जिले की चार में से तीन सीटों पर कब्जा कर सकती है। महबूब अली वाली सीट ही सपा को मिल सकती है।

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...