Header Ads

अरविन्द पालिकाध्यक्ष की दावेदारी को तैयार

वे भी चाहते हैं कि गजरौला की जनता से जनादेश लेकर पालिका की बागडोर संभालें.

ज्ञान भारती इंटर कालेज की प्रबंध समिति के अध्यक्ष तथा नगर के प्रमुख व्यापारी अरविन्द अग्रवाल को नगर के कई प्रबुद्ध नागरिक नगर पालिका के अध्यक्ष पद पर देखना चाहते हैं। उनके थाना चौक स्थिति व्यापारिक प्रतिष्ठान पर उनके इर्दगिर्द जमा कई गैर-राजनैतिक लेकिन प्रभावशाली नागरिकों ने हमारे सामने अरविन्द अग्रवाल का नाम आगामी पालिका अध्यक्ष चुनाव के लिए सबसे मजबूत बताते हुए उम्मीदवारी की इच्छा जाहिर की। अरविन्द अग्रवाल का कहना है कि वे लोगों के आग्रह को स्वीकार करते हुए यह कहना चाहते हैं कि उनके जेहन में लंबे समय से गजरौला जैसे महत्वपूर्ण नगर को एक मॉडल सिटी बनाये जाने की कल्पना उभर रही है। वे भी चाहते हैं कि नगर की जनता से जनादेश लेकर पालिका की बागडोर संभालें और गजरौला को सर्वसुलभ सविधाओं से लैस एक ऐसा नगर बनायें, जहां रहने को सभी लोग तरसें।

अरविन्द पालिकाध्यक्ष की दावेदारी को तैयार

उल्लेखनीय है कि अरविन्द अग्रवाल एक ऐसे व्यक्ति हैं जो सभी वर्गों के बीच नगर में समान लोकप्रिय हैं। सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति से लेकर सबसे ताकतवर कुलीन व्यक्ति से वे एक समान मिलते हैं। भले ही वे नगर के धनाढ्य लोगों में शुमार हैं लेकिन उनकी बेहद साधारण वेशभूषा और मुस्कराती मुखाकृति उन्हें शांत और सर्वग्राह्य व्यक्तित्व प्रदान करती है।

जरुर पढ़ें : ज्ञान भारती प्रबंधन मोहिनी शर्मा के हाथ में, अरविन्द अग्रवाल अध्यक्ष बने


लंबे समय से वे जिस प्रोडक्ट को तैयार कराकर बेचते आ रहे हैं। उसकी क्वालिटी की दूर-दूर तक प्रशंसा और मांग है। शंभू स्वीट्स का नाम अमरोहा जिले या प्रदेश में ही नहीं बल्कि देशभर में जाना जाता है। वे सामान्य सीट रहने पर चुनाव लड़ने को तैयार हैं और यह कहने में भी कुछ गलत नहीं होगा कि सामान्य सीट पर चुनाव लड़ने वाले जितने भी नाम अब तक सामने आये हैं, उनमें अग्रवाल बहुत ही मजबूत उम्मीदवार हैं।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...