Header Ads

ब्राह्मणों ने नवरात्रों पर स्वच्छता अभियान चलाया

पं. अजय शर्मा ने मंदिर परिसर को स्वच्छ एवं पवित्र बनाये रखने की श्रद्धालुओं को शपथ दिलायी.

केन्द्रीय ब्राह्मण महासभा की जनपदीय शाखा की ओर से नवरात्रों के पावन मौके पर टीचर कालोनी के मां काली मंदिर में विशेष सफाई अभियान में सेवा का आयोजन किया गया। मंदिर के आसपास नालियों तथा गलियों में स्वच्छता की दृष्टि से कूड़ा-कचरा साफ किया तथा सभी से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा छोड़े भ्रष्टाचार और स्वच्छता अभियान का पालन करने का आग्रह किया।

ब्राह्मणों ने नवरात्रों पर स्वच्छता अभियान चलाया
राजा शर्मा, गजरौला.

इस मौके पर मौजूद महासभा के सदस्यों तथा मां काली के श्रद्धालुओं के बीच बोलते हुए नगर अध्यक्ष दयानंद शर्मा ने मां काली के नौ स्वरुपों से जुड़ी कथाओं का सिलसिलेवार वर्णन किया तथा उनकी पूजा की विधि बतायी।

जिलाध्यक्ष पं. अजय शर्मा ने मंदिर परिसर को स्वच्छ एवं पवित्र बनाये रखने की श्रद्धालुओं को शपथ दिलायी तथा नवरात्र पर्व पूर्ण श्रद्धा, प्रेम और सदभाव के साथ मनाने का आग्रह किया।

इसी दौरान अतरपुरा मोहल्ले के चौमुंडा मंदिर में स्वच्छता बनाये रखने का संकल्प लिया। ब्राह्मण महासभा धर्म स्थलों की पवित्रता और स्वच्छता की ओर विशेष ध्यान रखेगी और समय-समय पर लोगों को जागरुक करती रहेगी। उन्होंने योगी के पशुवध पर रोक की भी सराहना की तथा उनकी दीर्घायु की प्रार्थना की।

इस मौके पर पं. अजय शर्मा, राजा शर्मा, जितेन्द्र सैन, पं. दयानंद शर्मा, जितांबर यादव, नवीन शर्मा, कुलदीप चौधरी, अभय भाटिया, पं. लौकेश शर्मा, नरेश शर्मा आदि मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...