Header Ads

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में चेतन मंत्री

दो डिप्टी सीएम सहित 22 कैबिनेट तथा 15 राज्यमंत्रियों ने शपथ ली.

नौगांवा सादात से निर्वाचित विधायक चेतन चौहान को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। उनके शपथ ग्रहण के साथ ही नौगांवा सादात के साथ जनपद के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गयी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में चेतन मंत्री
चेतन चौहान अमरोहा से सांसद रह चुके हैं और इस बार नौगावां सादात सीट से चुनाव जीते हैं.

चेतन चौहान के समर्थक रामकृष्ण चौहान, रामवीर सिंह, वीर सिंह भगतजी, जीपी सिंह, महेन्द्र सिंह आदि ने खुशी का इजहार करते हुए कहा कि चौहान को कैबिनेट मंत्री बनने से जिले का विकास तेजी से होगा। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह बधाई के पात्र हैं।

योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सूबे की भाजपा सरकार में 22 कैबिनेट और 15 राज्यमंत्री बनाये गये हैं। अमरोहा लोकसभा क्षेत्र की पांच में से चार सीटों पर भाजपा ने कब्जा जमाया। इन चार में से नौगांवा सादात सीट पर चेतन चौहान ने भगवा फहराकर जीत हासिल की थी।

उल्लेखनीय है कि चेतन चौहान अमरोहा से सांसद रह चुके हैं। उन्हें केन्द्र सरकार ने निफ्ट के चेयरमैन का पद प्रदान किया था। वे क्रिकेट जगत में भी विशेष स्थान रखते हैं। वे गजरौला इंडस्ट्रीयल एसोसियेशन की अध्यक्ष हैं तथा यहां उनका एक पेपर मिल भी है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...