Header Ads

चेतन चौहान बने खेल मंत्री, स्टेडियम का जल्द होगा निर्माण

चेतन के खेल मंत्री बनने पर अमरोहा जिले के युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी 22 कैबिनेट मंत्रियों और 9 राज्यमंत्रियों(स्वतंत्र प्रभार) के साथ-साथ 13 राज्यमंत्रियों को विभाग बांट दिये हैं। योगी ने गृह मंत्रालय समेत 37 विभाग अपने पास रखे हैं। नौगांवा सादात विधानसभा क्षेत्र से विधायक चेतन चौहान को युवा कल्याण एवं खेल मंत्रालय दिया गया है। चेतन चौहान को खेल मंत्री बनाये जाने पर युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

चेतन चौहान बने खेल मंत्री
चेतन चौहान को नौगावां में प्रचार के दौरान एक वृद्ध महिला आशीर्वाद देते हुए. (फाइल फोटो : गजरौला टाइम्स)

चेतन चौहान को योगी आदित्यनाथ सरकार ने खेल एवं युवा कल्याण, व्यवसायिक शिक्षा व कौशल विकास दिया है। चेतन स्वयं खेलों से जुड़े रहे हैं। वे भारतीय क्रिकेट टीम में कई साल तक खेले भी हैं।

चेतन ने कहा भी है कि वे स्वयं खिलाड़ी हैं, इसलिए उनकी समस्याओं को अच्छी तरह समझते हैं। उन्हें यह अवसर मिला है जिससे वे खेलों के लिए सुविधायें पहले से बेहतर उपलब्ध करवायेंगे ताकि युवा खिलाड़ी आगे बढ़ सकें। हालांकि वे इस बात को लेकर चिंतित हैं कि अमरोहा जिले के खिलाड़ी अच्छे मैदान, कोच और सुविधाओं के अभाव में उस तरह नहीं कर पा रहे जैसा उन्हें करना चाहिए। इसलिए उनकी हर समस्या को दूर करने के लिए वे तेजी से प्रयास करेंगे। उनकी जिम्मेदारी पूरे प्रदेश की है और वे उसका निवर्हन ठीक ढंग से करने को संकल्पबद्ध हैं। चेतन का कहना है कि अमरोहा में स्टेडियम का निर्माण कार्य शीघ्र चालू होगा। यह क्षेत्र के खिलाड़ियों के विकास में सबसे बड़ा कदम साबित होगा।

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...