Header Ads

ईवीएम से छेड़छाड़ की चर्चा के बीच हरसिमरत का केजरीवाल के 'दिमाग’ पर बयान

सियासत फिर से कुलांचे मारने लगी है. ईवीएम अब सबसे बड़ी चर्चा में शामिल हो गयी है.

पांच विधानसभाओं के चुनाव खत्म हो चुके हैं। सरकारें बन रही हैं। यूपी में हार के बाद मायावती ने ईवीएम पर ठीकरा फोड़ दिया था। उसके बाद दूसरे दलों ने भी चर्चायें शुरु कर दीं। मायावती की राह पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी ईवीएम पर सवाल उठाये। उसके बाद अकाली दल नेता और केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने केजरीवाल के दिमागी संतुलन गड़बड़ाने की बात कर डाली। सियासत फिर से कुलांचे मारने लगी है। ईवीएम अब सबसे बड़ी चर्चा में शामिल हो गयी है।

हरसिमरत का केजरीवाल के 'दिमाग’ पर बयान

यूपी में भाजपा की बंपर जीत के बाद सबसे पहले मायावती पर ईवीएम ने छेड़छाड़ की बात कही थी। अरविन्द केजरीवाल ने भी कहा था कि ईवीएम से छेड़छाड़ हो सकती है। उन्होंने कहा कि आप का बीस-तीस प्रतिशत वोट अकाली दल को ट्रांसफर किया गया। उसकी वजह से कांग्रेस जीती। वे लोग किसी भी तरह आप को पराजित करना चाहते थे।

केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने कहा कि केजरीवाल का दिमागी संतुलन बिगड़ गया है। जब दिल्ली में उन्हें 67 सीट मिली थीं तो सब ठीक था। पंजाब ने उन्हें ठुकरा दिया तो वे हार नहीं पचा पा रहे। वे विवाद खड़ा कर रहे हैं।

अरविन्द केजरीवाल ने अगले महीने होने वाले एमसीडी चुनाव के लिए बैलेट पेपर इस्तेमाल करने की बात भी कही है।

पंजाब चुनाव में पार्टियों का हाल :
कांग्रेस : 77
आप : 22
अकाली दल : 15
बीजेपी : 3

-टाइम्स न्यूज़.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...