Header Ads

अमरोहा के हिमांचल यादव बने आइसीसी के कोच

अपनी लग्न और मेहनत से यह मुकाम हासिल कर दुनिया में कहीं भी कोचिंग के लिए तैयार हैं.
हिमांचल-यादव-अमरोहा-क्रिकेट-कोच

क्रिकेट के क्षेत्र में अमरोहा का एक और युवा तेजी से आगे बढ़ रहा है। यह युवा नयी प्रतिभाओं को निखारने के साथ-साथ देश और दुनिया में अमरोहा का नाम रोशन कर रहा है। अमरोहा की आवास विकास कालोनी के हिमांचल यादव आईसीसी के लेवल-वन कोचों में शुमार हो गये हैं। वे दुनिया के किसी भी देश में अपनी सेवायें देने के लिए तैयार हैं। हाल में उन्हें आईसीसी ने क्रिकेट कोचिंग के लिए लेवल-वन कोचिंग का सर्टीफिकेट दिया है।

हिमांचल-यादव-अमरोहा-कोच
आईसीसी अकादमी द्वारा सर्टिफिकेट हासिल करने के बाद हिमांचल यादव बेहद प्रसन्न हैं.

हिमांचल यादव कुंदन सिंह इंटर कालेज के छात्र रह चुके हैं। वे लंबे समय से क्रिकेट से जुड़े रहे हैं। टीएमयू के वरिष्ठ कोच के साथ-साथ वे जेपीनगर स्पोर्ट्स एकेडमी के निदेशक भी रहे हैं। एनआइएस करने के बाद हिमांचल ने आइसीसी लेवल-वन का कोर्स पूरा कर लिया है। आईसीसी अकादमी के निदेशक एश्ले रोस और हैड कोच कासिम अली ने उन्हें प्रशिक्षण दिया। इस दौरान दुनिया भर से कई देशों के 24 लोग शामिल रहे। उनमें भारत से केवल दो को आइसीसी ने लेवल-वन कोचिंग सर्टीफिकेट प्रदान किया है। हिमांचल यादव को कोचिंग का प्रमाण पत्र मिला है। वे अब दुनिया में कहीं भी कोचिंग दे सकते हैं।

अनिल-कुबले-के-साथ-हिमांचल
हिमांचल यादव देश-विदेश के मशहूर क्रिकेटरों के सम्पर्क में रहे हैं. उन्हें हर जगह सराहा गया है.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...