Header Ads

कोलाज का जुबिलेंट कप पर कब्जा, एयर इंडिया रहा उपविजेता

गौरव तोमर को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

जुबिलेंट कप-2017 का विजेता कोलाज क्लब रहा जबकि उपविजेता एयर इंडिया की टीम रही। एयर इंडिया को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला। टीम की ओर से निर्धारित 32 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 186 रनों का स्कोर खड़ा किया गया। कोलाज की टीम ने लक्ष्य का आसानी से पीछा करते हुए केवल 29 ओवर में ही फाइनल अपने नाम कर लिया और जुबिलेंट कप का साल 2017 का विजेता बनी। गौरव तोमर को 69 रन की उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

कोलाज का जुबिलेंट कप पर कब्जा

कोलाज ने टॉस जीता मगर फील्डिंग का फैसला किया। एयर इंडिया की ओर से कुंज शर्मा ने सबसे अधिक रन बनाये। उन्होंने 35 गेंद में तीन चौकों की मदद से शानदार 41 रन बनाये। वहीं टीम के दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हितेन दलाल। रोमांचक बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए दलाल ने मात्र 17 गेंद पर 31 रन बनाये। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और एक छक्का मारा। आदित्य कौशिक ने हालांकि 50 गेंद खेलीं लेकिन उनका योगदान 30 रन का रहा जिसे कम नहीं आंका जा सकता। टीम ने पूरे 32 ओवर खेले और 6 विकेट खोकर 186 रन बनाये।

कोलाज की टीम से गौरव तोमर ने 46 गेंद में 69 रन जड़े जिसमें उनके तीन छक्के और 6 चौके शामिल थे। वहीं चेतन बिष्ट ने 61 गेंद में 67 रनों का योगदान दिया। उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के मारे। कोलाज की टीम ने 29 ओवर में तीन विकेट की क्षति पर 190 रन बनाकर जीत दर्ज की।

जुबिलेंट कप-2017 का खिताब

गेंदबाजों की बात करें तो कोलाज के अंकित चौधरी ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने 7 ओवर में महज 14 रन दिये जिसमें उन्होंने 2 विकेट भी झटके। अंकित ने एक मेडन ओवर भी किया। जबकि एयर इंडिया के हरप्रीत सिंह ने सात ओवर में 1 विकेट लेकर 29 रन दिये।

जुबिलेंट कप-2017 का खिताब कोलाज की टीम ने अपने नाम कर लिया। विजेता टीम को एक लाख रुपये की राशि तथा ट्रॉफी प्रदान की गयी। उपविजेता रही एयर इंडिया की टीम को 50 हजार की ईनामी राशि तथा रनर अप ट्रॉफी भेंट की।

मैच के अंपायर मोइनउद्दीन और तरुण कुमार रहे। जुबिलेंट कप के मुख्य अतिथि सीइओ राजेश श्रीवास्तव एवं यूनिट हैड सीबी भारद्वाज रहे। इस दौरान इंद्रीश सक्सेना, डा. पीके वर्मा, अमित जोशी, मनोज शर्मा, दिलीप पांडे, कपिल जोशी, कैलाश जोशी, सुनील दीक्षित, अशोक राय, राजू अग्रवाल, काविन्द्र सिंह, रोहताश शर्मा, राजीव शुक्ला आदि मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...