Header Ads

अब मोदी ने कहा,'न बैठूंगा, न बैठने दूंगा’

पीएम नरेन्द्र मोदी ने एक बार कहा था कि ना खाउंगा, ना खाने दूंगा.

यूपी में भाजपा की जबरदस्त विजयी के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि वे अब न खुद बैठेंगे, न दूसरों को बैठने देंगे। भाजपा के संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी शिरकत कर रहे थे। यूपी और उत्तराखंड में मुख्यमंत्री को लेकर भाजपा मंथन कर रही है। अभी निर्णय नहीं हुआ है मगर कई लोग इस रेस में शामिल हैं।

अब मोदी ने कहा,'न बैठूंगा, न बैठने दूंगा’

पीएम नरेन्द्र मोदी पहले भी कई ऐसे बयान दे चुके हैं जिनकी चर्चा आजतक होती है। उन्होंने एक बार कहा था कि ना खाउंगा, ना खाने दूंगा। पीएम के उस बयान पर विपक्ष मौके बे-मौके चुटकी लेने से बाज नहीं आता। हालांकि पार्टी के नेता कहते हैं कि पीएम नरेन्द्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं।

भाजपा 2019 की तैयारी पूरे जोरशोर से कर रही है। पार्टी नहीं चाहती कि कोई चूक हो। सबसे बड़ा राज्य उसके कब्जे में है। पहले लोकसभा में सभी विपक्षी दलों का सफाया किया, अब विधानसभा चुनाव में बाजी भी भाजपा के हाथ लगी है। ऐसे में भाजपा के सामने चुनौतियां कम नहीं हैं। अब वे यह बहाना भी नहीं कर सकते कि राज्य में उनकी सरकार नहीं है। उनकी सरकारें राज्य और केन्द्र में पूर्ण बहुमत के साथ हैं।

-टाइम्स न्यूज़.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...