Header Ads

नगर निकाय चुनाव की हलचल शुरु

अमरोहा, धनौरा, हसनपुर, बछरायूं, उझारी, जोया और नौगांवा सादात कुल सात नगर निकाय हैं.

उत्तर प्रदेश में सरकार बदलने के साथ ही नगर निकाय चुनावों की हलचल अचानक शुरु हो गयी है। जनपद के सभी नगर निकायों में अध्यक्ष और सभासद का चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों ने मंथन शुरु कर दिया है। कुछ लोग निकायों के वर्गीकरण को लेकर खामोश हैं जबकि अधिक सजग उम्मीदवार पहले ही हालात की समीक्षाओं में जुट गये हैं। उनका कहना है कि तैयारी अभी से जरुरी है। यह समय आने पर देखा जायेगा कि उनकी सीट किस वर्ग में है।

नगर निकाय चुनाव की हलचल शुरु
(1) हरपाल सिंह - गजरौला (2) राकेश बंसल उर्फ़ कालू -हसनपुर (3) राजेश सैनी -धनौरा (4) अफसर परवेज -अमरोहा (सबसे ऊपर) (5) अफसर अली वारसी -बछरायूं.

जरुर पढ़ें : पिछड़ा वर्ग को मौका क्यों नहीं?

जिले में अमरोहा, धनौरा, हसनपुर, बछरायूं, उझारी, जोया और नौगांवा सादात कुल सात नगर निकाय हैं। जिनमें से धनौरा, गजरौला और हसनपुर पर भाजपा तथा शेष चारों पर सपा का कब्जा है। वैसे बछरायूं और नौगांवा सादात के चेयरमैन रालोद से जीते थे जिन्होंने सूबे में सपा की सरकार बनने पर रालोद छोड़ सपा का दामन थाम लिया था। इस बार ऐतिहासिक जीत के साथ भाजपा की सूबे में सरकार बनी है। देखते हैं भाजपा नगर निकायों में कैसा प्रदर्शन करती है?

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.



Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...