Header Ads

जिले में भारी बढ़त से जीते तरारा, सबसे कम आयु लेकिन सबसे अधिक पढ़े लिखे

राजीव तरारा ने निकटतम प्रतिद्वंदी सपा के जगराम सिंह को 38229 मतों के अंतर से हराया.
जिले में सबसे भारी बढ़त से जीते तरारा
धनौरा के नवनिर्वाचित विधायक राजीव तरारा की उम्र 36 वर्ष है तथा वे MA, BEd, LLB हैं.
अमरोहा जिले की चारों सीटों के विजेताओं में धनौरा से विजयी भाजपा उम्मीदवार राजीव तरारा सबसे बड़े अंतर से विजयी हुए हैं। यह जिले में उनका सर्वोच्च स्कोर है। उन्होंने निकटतम प्रतिद्वंदी सपा के जगराम सिंह को 38229 मतों के अंतर से हराया जबकि हसनपुर में भाजपा के महेन्द्र सिंह खड़गवंशी ने निकटतम प्रतिद्वंदी सपा के दिग्गज कमाल अख्तर को 27770 के अंतर से पराजित किया। इसके बाद भाजपा के नौगांवा उम्मीदवार चेतन चौहान का नाम आता है। वे सपा के मौलाना आब्दी से 20648 मतों के अंतर से जीतने में सफल रहे।

अमरोहा जिले में जीत का अंतर

उधर जिले की अमरोहा सीट को फिर से सपा को दिलाने में सफल रहने वाले महबूब अली ने बसपा के नौशाद इंजीनियर को 15042 मतों के अंतर से हराकर जिले के चारों विजयी उम्मीदवारों में चौथा स्थान पाया। जिले में राजीव तरारा सबसे कम आयु के विधायक बने हैं। वे पहली बार चुनाव लड़े और सबसे भारी बहुमत से जीते। चारों विजेताओं में वे सबसे अधिक पढ़े लिखे भी हैं। ऐसे में विजयी उम्मीदवारों में उनका कद सबसे बड़ा हो गया है।

किसे मिले कितने वोट, क्लिक कर पढ़ें >>

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...