Header Ads

'भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वालों एवं उनके हमदर्दों के खिलाफ कड़ाई से पेश आयेंगे’

मंडी धनौरा में स्थानीय जनता ने अपने विधायक राजीव तरारा का गर्मजोशी से स्वागत किया.

भाजपा विधायक राजीव तरारा ने कहा है कि वे जनता की समस्याओं को लेकर सजग हैं तथा उनके निराकरण में जुट गये हैं। भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले तत्वों को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। ऐसे तत्वों तथा उनके हमदर्दों के खिलाफ कड़ाई से पेश आया जायेगा। तरारा यहां एक रोड शो के दौरान जनता से रुबरु हो रहे थे।

मंडी धनौरा में स्थानीय जनता ने अपने विधायक राजीव तरारा का गर्मजोशी से स्वागत किया.
बीजेपी विधायक राजीव तरारा मंडी धनौरा में जनता के बीच. (फोटो : गजरौला टाइम्स)

राजीव तरारा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पूर्वान्ह लगभग 11 बजे धनौरा पहुंचेे। धनौरा के होली पार्क में पहले से उनके स्वागत में तैयार नगर पालिका अध्यक्ष राजेश सैनी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ एवं भाजपा के नगर अध्यक्ष सहित भाजपा के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

राजीव तरारा के आने पर फूल मालाओं से उनका स्वागत करते हुए नगर में सभी से मिलने व उनका आभार प्रकट करने हेतु फूलों से होली खेलते हुए तरारा नगर के मेन बाजार, अग्रसेन बाजार, हरदेव बाजार, कंचन बाजार, अहिंसा स्तम्भ होते हुए बाईपास मार्ग से महादेव चुंगी, कलाला चुंगी, शेरपुर चुंगी आदि स्थानों पर स्थानीय जनता ने उनसे रूबरू होकर होली पार्क पर पहुंच कर उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया और सरकार की नीतियों पर प्रकाश डाला। रास्ते में स्थानीय जनता ने भी अपने विधायक राजीव तरारा का गर्मजोशी से स्वागत किया और कंधा से कंधा मिलाकर उनका साथ देने का वायदा करते हुए उनका मनोबल बढ़ाया।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष राजेश सैनी, भाजपा के गीतेश अग्रवाल, व्यापार मण्डल के अनिल जैन समेत सैकड़ों कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...