Header Ads

विधायक निर्वाचित होने पर राजीव तरारा ने कहा-'जनता द्वारा सौंपे दायित्वों का उचित निर्वहन करुंगा'

गंगातट की स्वच्छता के लिए पक्के घाट तथा शमशान स्थल की बेहतर व्यवस्था के लिए काम करेंगे.

क्षेत्र की जनता ने जिस रिकार्ड बहुमत से चुनकर विधानसभा में भेजा है, मैं अपने स्तर से क्षेत्र के विकास के लिए पूरी कोशिश करुंगा। यह इरादा नव निर्वाचित धनौरा के विधायक राजीव तरारा ने विजयी होने के बाद गजरौला टाइम्स के सामने स्पष्ट किया। उन्होंने होली के मौके पर मिली विजय के लिए जनता को शुभकामनायें दीं और आभार भी जताया।

राजीव तरारा ने कहा-'जनता द्वारा सौंपे दायित्वों का उचित निर्वहन करुंगा'

अपनी प्राथमिकताओं में सबसे ऊपर तिगरी गंगा के सौन्दर्यीयकरण को रखते हुए भाजपा विधायक राजीव तरारा ने बताया कि एक बहुत महत्वपूर्ण धार्मिक स्थल वर्षों से विकास की बाट जोह रहा है, उसकी ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया जबकि सबसे पहला काम यही होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि तिगरी में गंगातट की स्वच्छता के लिए पक्के घाट तथा शमशान स्थल की बेहतर व्यवस्था के लिए काम करेंगे।

चुनावी घोषणा पत्र में स्वचालित कट्टीघरों को बंद कराने का जिक्र करते हुए बछरायूं में ऐसे ही कट्टीघर के चलने के उल्लेख पर राजीव तरारा ने कहा कि पूरे सूबे में एक जैसा ही कानून होगा। उसके दायरे से बछरायूं ही क्या, कहीं भी ऐसा नहीं होने दिया जायेगा। सबका साथ-सबका विकास का नारा साकार किया जायेगा। प्रधानमंत्री समाज के सभी तबकों की तरक्की के लिए काम कर रहे हैं। ऐसे में सूबे की सरकार भी उन्हीं आदर्शों का अनुगमन करेगी।

अमरोहा जिले में जीत का अंतर
जिले में जीत का अंतर कुछ इस तरह रहा. राजीव तरारा सबसे बड़े अंतर से चुनाव जीते हैं.

जिले में सबसे अधिक अंतर से जीतने और सपा तथा बसपा के दिग्गजों को पटखनी देने से उनको लाल बत्ती मिलने के सवाल पर राजीव तरारा ने कहा कि वे भाजपा के साधारण से कार्यकर्ता और जनता के सेवक हैं। इसी के साथ पार्टी नेतृत्व उन्हें जो भी दायित्व सौंपेगा, उसका निर्वहन उसी तरह करते रहेंगे, जिस प्रकार वे आजतक अनुशासन में रहकर करते आ रहे हैं। वे आपसी सद्भाव, क्षेत्र और राष्ट्रीय एकता के प्रति हमेशा समर्पित रहेंगे।


-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...