Header Ads

स्कूल में टीशर्ट पहन कर आये तो शिक्षकों पर होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक नया फरमान जारी किया है.
स्कूल में टीशर्ट पहनी तो शिक्षकों पर होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक नया फरमान जारी किया है। उन्होंने स्कूलों के शिक्षकों को आदेश दिया है कि शिक्षक टीशर्ट पहनकर स्कूल न आयें। शिक्षक मर्यादित कपड़े पहने तथा मोबाइल फोन का बेवजह उपयोग न करें। योगी आदित्यनाथ ने साथ ही यह भी कहा है कि शिक्षक ड्यूटी के समय पान-मसाला या गुटखा का सेवन न करें। यदि ऐसा करते हुए कोई पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। साथ ही कहा है कि स्कूलों के आसपास भी कोई पान-गुटखा आदि की दुकान न हो। स्कूलों में गुटखों और पान के दाग हटाये जायें।

जरुर पढ़ें : मोदी का विकल्प बनेंगे योगी?

योगी ने यह भी कहा है कि स्कूलों में लड़कियों से छेड़छाड़ के मामलों में सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए। यदि ऐसा मामला आता है तो तुरंत एक्शन लिया जाये।

यूपी में मुख्यमंत्री बनते ही योगी आदित्यनाथ अपने कड़े तेवरों के साथ नजर आये हैं। उन्होंने स्वच्छता को लेकर अधिक सजगता दिखायी है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है। सूबे में बिजली की समस्या पर अभी योगी ने कोई एक्शन नहीं लिया है, लेकिन वे सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों से पहले स्वच्छता पर गौर करने को कह रहे हैं। योगी ने प्रदेश भर में एक अभियान के तहत अवैध बूचड़खानों पर प्रतिबंध लगाना शुरु कर दिया है जिसके तहत कई बूचड़खाने बंद कर दिये गये हैं।

-टाइम्स न्यूज़.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...