Header Ads

'अतिक्रमण के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न हुआ तो वे आंदोलन को बाध्य होंगे’

व्यापारियों ने प्रशासन पर छोटे बड़े दुकानदारों का भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया.

उपजिलाधिकारी हसनपुर गंभीर सिंह के नेतृत्व में एवं ईओ नगर पालिका परिषद मंजूर अहमद खां एवं जेई दानिश हैदर नकवी और सीओ अविनाश कुमार गौतम भारी पुलिस बल के साथ नगर पालिका के कर्मचारी ट्रैक्टर ट्रॉली हथौड़े, छैनी आदि लेकर अतिक्रमण हटाने के लिए सड़कों पर उतर आए। अतिक्रमण हटाओ अभियान नगर पालिका से प्रारंभ होता हुआ अंबेडकर पार्क इंदिरा चौक नवयुवक मार्केट जैसे ही पुरानी तहसील के पास पहुंचा वहीं पर व्यापारियों ने प्रशासन पर छोटे बड़े दुकानदारों का भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए हंगामा चालू कर दिया। प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गयी। व्यापारियों के भारी विरोध को देखते हुए अभियान को रोक दिया गया तथा अभियान चलाने की चेतावनी देते हुए वापस लौट गए।

अतिक्रमण के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न हुआ

व्यापारी नेता मुकेश गुप्ता ने प्रशासन पर नव निर्वाचित सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन द्वारा छोटे व्यापारियों को परेशान किया जा रहा है जिसका हम विरोध करते हैं और कहा कि सरकार की मंशा के अनुरूप अधिकारी कार्य नहीं कर रहे हैं। इससे सरकार की छवि खराब हो रही है तथा प्रशासन से मांग की की व्यापारियों को उत्पीड़ित ना किया जाए। यदि व्यापारियों का किसी भी प्रकार से उत्पीड़न होता है तो व्यापारी आंदोलन को बाध्य होंगे।

-टाइम्स न्यूज़ हसनपुर.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...