Header Ads

शुद्ध पेयजल और टैक्स सरलीकरण मेरी प्राथमिकतायें -कपिल गोयल

कपिल कुमार गोयल गजरौला की समस्याओं के समाधान के लिए आगे आना चाहते हैं.

नगर के बड़े व्यवसायी तथा धार्मिक प्रवृत्ति वाले कपिल कुमार गोयल का कहना है कि वे गजरौला की जनता की सेवा के लिए आगामी चुनाव में पालिकाध्यक्ष पद के दावेदार हैं। उनका कहना है कि वे यहां की जनसमस्याओं से पूरी तरह वाकिफ हैं। इसलिए उनका समाधान चाहते हैं।

पालिकाध्यक्ष बनने पर उनसे जब उनकी प्राथमिकताओं के बारे में पूछा गया तो गोयल ने कहा कि पानी मानव की मूलभूत जरुरतों में सबसे ऊपर है। इसलिए वे नगर में प्रत्येक नागरिक को जरुरत के मुताबिक शुद्ध पेयजल उपलब्ध करायेंगे। उन्होंने कहा कि नगर के कई मोहल्लों की बड़ी आबादी आज भी शुद्ध पेयजल को तरस रही है और पालिका पानी के टैंकर बेच रही है। यह सबसे बड़ा अन्याय है।

कपिल कुमार गोयल गजरौला
कपिल कुमार गोयल, गजरौला.

कपिल कुमार के मुताबिक नगर की दूसरी बड़ी समस्या कर निरधारण की है। उन्होंने बताया कि वे कर सरलीकरण पर काम कर लोगों को राहत प्रदान करेंगे तथा करों के नाम पर व्याप्त भ्रष्टाचार को बिल्कुल समाप्त करायेंगे। विशेषकर गृह कर में भारी मनमानी और असमानता है जिसे समाप्त किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि यदि जनता ने उन्हें सेवा का मौका दिया तो जिन इलाकों में सड़कों और नालियों पर खास ध्यान नहीं दिया गया, वहां सबसे पहले काम किया जायेगा। वे समान रुप से समावेशी विकास के पक्षधर हैं। दलित, पिछड़ों तथा अल्पसंख्यकों की बस्तियों में जहां विकास नहीं हुआ अथवा अपेक्षाओं के अनुरुप नहीं किया गया, वहां पहले काम किया जायेगा।

गोयल नगर को स्वच्छ बनाने की प्रबल इच्छा रखते हैं। उनका इरादा है सार्वजनिक चौराहों तथा बाजारों में सुलभ शौचालय बनाये जायें। इससे लोगों को इधर-उधर गंदगी फैलाने से रोका जा सकेगा।

गोयल ने कहा कि वे सार्वजनिक जीवन में व्यवहारिक रुप से सभी वर्गों के लोगों के बीच हमेशा आपसी सदभाव के हिमायती रहे हैं तथा सभी की खुशहाली और प्रगति की कामना करते रहे हैं। यही कामना हमारे नगर को अधिक सुन्दर, खुशहाल, तथा सुविधा संपन्न बनाने को जरुरी है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...