Header Ads

कुत्ते, कव्वों और गंदगी से परेशान अतरपुरा वासी

कव्वे और दूसरे पंछी सड़े पंखों और अवशेषों को चोंच और पंजों में लेकर छतों से गुजरते हैं.

ओवरब्रिज के पास बसे अतरपुरा के लोग मांस की दुकानों से अधिक वहां खड़े कर मुर्गों के वाहनों से उड़ने वाले खतरनाक पिस्सुओं आदि से परेशान हैं। यहां सुबह के समय बाहर से कैंटरों में भरकर मुर्गे पूरे नगर की दुकानों को सप्लाई किये जाते हैं।

कुत्ते, कव्वों और गंदगी से परेशान
जरुर पढ़ें : मांस की दुकानों के खिलाफ रोष है लोगों में

लोगों का कहना है कि इससे पूरे मोहल्ले में दुर्गंध और बीमारी का खतरा बना हुआ है। सांस लेना तक दूभर है। खाली गाड़ियों की गंदगी रेलवे लाइन के नीचे भरने वाले पानी में डालकर वहां सड़न और दुर्गंध को बढ़ावा दिया जा रहा है। लोग बीमार पड़ रहे हैं। आवारा कुत्तों का जमघट लोगों को वहां से निकलने नहीं देता, कई बच्चों को काट कर जख्मी कर दिया गया है। लोगों के विरोध पर उनसे ये लोग झगड़े पर उतारु हो जाते हैं।

हरपाल सिंह और कामिल पाशा
हरपाल सिंह (चेयरमैन गजरौला) और इ.ओ. कामिल पाशा : समस्या का निदान आजतक नहीं हुआ..

कव्वे और दूसरे पंछी सड़े पंखों और अवशेषों को चोंच और पंजों में लेकर छतों से गुजरते हैं। गर्मी के मौसम में और भी बुरा हाल है। पूरा मोहल्ला नारकीय जीवन जीने को मजबूर है। बार-बार पालिका परिषद में गुहार के बावजूद न तो इ.ओ. और न ही चेयरमैन इस समस्या का निदान करते हैं। लोगों ने आंदोलन की चेतावनी के साथ यहां सफाई व्यवस्था बहाल करने की मांग की है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...